विशाल सहभोज कार्यक्रम हुआ आयोजन

विशाल सहभोज कार्यक्रम हुआ आयोजन

देवेंद्र प्रताप शर्मा श्यामदेउरवा/ महराजगंज। परतावल ब्लाक के ग्राम सभा परसा खुर्द में मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के सौजन्य से विगत वर्षों के भांती इस वर्ष भी अखंड हरिकीर्तन एवं सहभोज कार्यक्रम रखा गया। जिसके मुख्य अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के जिला संगठन महामंत्री काशीनाथ सिंह रहे। ग्राम सभा

देवेंद्र प्रताप शर्मा

 

श्यामदेउरवा/ महराजगंज। परतावल ब्लाक के ग्राम सभा परसा खुर्द में मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के सौजन्य से विगत वर्षों के भांती इस वर्ष भी अखंड हरिकीर्तन एवं सहभोज कार्यक्रम रखा गया।

जिसके मुख्य अतिथि हिंदू युवा वाहिनी के जिला संगठन महामंत्री काशीनाथ सिंह रहे। ग्राम सभा परसा खुर्द में मां काली के प्रांगण में लोगों को संबोधित करते हुए काशीनाथ सिंह ने कहा कि छुआछूत और ऊंच-नीच की भावना को समाप्त करने के लिए ऐसे सहभोज कराने चाहिए।

गोरखनाथ के बड़े महाराज ब्रह्मलीन अवैधनाथ जी महाराज हमेशा दलित और मालिन बस्तियों में गरीब तबके के लोगों के बीच में मकर संक्रांति के पर्व भोजन करते थे जिससे समाज मे उच्च नीच छुआछूत की भावना समाप्त होती थी ।

उन्होंने लोगों बताया की मोदी और योगी सरकार सदैव किसानों के हित में निरंतर कार्य कर रही है जिसके फलस्वरूप किसानों के लिए केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सदैव किसानों की सरकार रही है।

जो किसानों के हित में किसान बिल लागू किया गया है अब किसान अपनी उपज का मूल्य तय करने के लिए स्वतंत्र हैं।

इस अवसर पर जगदीश तिवारी, संत यादव, अनिल यादव, श्री राम चौहान, नागेंद्र तिवारी, ओसियर यादव सहित तमाम ग्रामीण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel