मुख्यमंत्री के भदोही आगमन के बाद रूटडायवर्जन होने के बावजूद धड़ल्ले से चल रहे भारी वाहन ।

मुख्यमंत्री के भदोही आगमन के बाद रूटडायवर्जन होने के बावजूद धड़ल्ले से चल रहे भारी वाहन । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) भदोही । भदोही जिले में आज माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम कारपेट एक्सपो मार्ट के लोकार्पण का है। जिसके कारण जिले की दो व्यस्ततम सड़कों को डायवर्जन के तहत वाराणसी बाबतपुर मार्ग व

मुख्यमंत्री के भदोही आगमन के बाद रूटडायवर्जन होने के बावजूद धड़ल्ले से चल रहे भारी वाहन ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

भदोही । 

भदोही  जिले  में आज माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम कारपेट एक्सपो मार्ट के लोकार्पण का है।  जिसके कारण जिले की दो व्यस्ततम सड़कों को डायवर्जन के तहत वाराणसी बाबतपुर मार्ग व लुंबिनी दुद्धी मार्ग को डायवर्ट कर दिया गया है ।

परंतु भदोही बाबतपुर मार्ग पर लगातार भारी वाहनों का आवागमन जारी है  । जिससे कि मुख्यमंत्री के सुरक्षा में पूरी तरह से सेंध लगने की संभावना बनी हुई है ।  भारी वाहनों को सुरक्षा की दृष्टि से वाराणसी भदोही मार्ग कपसेठी थाने से डायवर्ट करने का प्लान बना था ।

जिस पर सरकारी अमला को इस प्लान के तहत भारी वाहनों को कपसेठी वाया कछवा होते हुए जीटी रोड पर डाइवर्ट करने का आदेश था ।  परंतु वाराणसी भदोही  के मुख्य मार्ग पर अभी भी धड़ाधड़ भारी वाहनों का आवागमन जारी है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel