ज्ञानपुर कोतवाली से चंद कदम दूर  हुई घटना , बना चर्चा का विषय ।

पत्नी ने सरेराह पती से मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीने । ज्ञानपुर कोतवाली से चंद कदम दूर हुई घटना , बना चर्चा का विषय । आशीष कुमार (रिपोर्टर ) लालानगर ज्ञानपुर, । कोतवाली थाना परिसर से महज चंद कदम दुरी पर रविवार को फोटोकॉपी की दुकान पर जमकर लात और घूसे चले। पत्नी ने

पत्नी  ने सरेराह पती  से मारपीट कर नकदी व  मोबाइल  छीने ।

ज्ञानपुर कोतवाली से चंद कदम दूर  हुई घटना , बना चर्चा का विषय ।

आशीष कुमार (रिपोर्टर )

लालानगर  ज्ञानपुर,  ।

कोतवाली थाना परिसर से महज चंद कदम दुरी पर   रविवार को फोटोकॉपी  की दुकान  पर  जमकर लात और घूसे चले। पत्नी ने पैर से सेंडिल निकाली और पति को जड़ दी।

अचानक हुए इस घटनाक्रम से  फोटोकॉपी दुकान पर  आये लोग तमाशबीन बन कर रह गए। जब तक लोग कुछ करते पति की अच्छी खासी पिटाई हो गई। मामला शादी के बाद से पति और पत्नी के अलग-अलग रहने का है।

बताते चलें कि  गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के निवासी पूरे रजई सोहागी  गांव निवासी अविनाश कुमार बिंद पुत्र उमाशंकर का इनकी पत्नी हनसा देवी से आपसी विवाद को लेकर न्यायालय में मुकदमा विचाराधीन है  । जो रविवार को महिला थाना में पति-  पत्नी सहित दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर मामले में समझौता कराए जाने की पहल हो रही थी।

इसी दौरान पति जब मुकदमे से संबंधित पत्रावली की फोटोकॉपी कराने के लिए थाने से चंद कदम दूर दुकान पर पहुंचा तभी पहले से ही मौजूद पत्नी व उनके मायके के आधा दर्जन लोगों ने पति को लात घुसे से सड़क पर पिटाई शुरू कर दी

और मारपीट के दौरान पत्नी ने पति से मुकदमे से संबंधित पत्रावली व मोबाइल , कुछ पैसे भी छीन लिया । पास में ही घटना को देख रहे एक व्यक्ति ने मोबाइल से वीडियो बना लिया सरेराह  हुए इस मारपीट की घटना चर्चा का विषय बन गया

जबकि मामला जब ज्ञानपुर कोतवाली पहुंचा तो पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई   । वहीं दूसरी तरफ पीड़ित पति अविनाश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर जनसुनवाई एप पर मोबाइल छीनने सहित मारपीट की घटना का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

वही मोबाइल में ₹10000  टॉप अप का पैसा भी है।  जिससे वह   ग्राहकों  का   मोबाइल रिचार्ज करता है । लेकिन मामला  पुलिस के  संज्ञान में आने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा  कोई कार्रवाई नहीं की गई ।

About The Author: Swatantra Prabhat