अवैध मादक पदार्थ के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

आर्यनगर गोण्डा – अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाए जाने के क्रम में कौड़िया थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी दुबहा बाजार ने एक शातिर अपराधी को मय गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार कौड़िया थाना क्षेत्र में बगैर किसी अनुमति के मादक द्रव्यों की बिक्री पर रोक लगाए जाने

आर्यनगर गोण्डा –

अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगाए जाने के क्रम में कौड़िया थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी दुबहा बाजार ने एक शातिर अपराधी को मय गांजा के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार कौड़िया थाना क्षेत्र में बगैर किसी अनुमति के मादक द्रव्यों की बिक्री पर रोक लगाए जाने के लिए पुलिस कर्मियों द्वारा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के निर्देशन मैं एक सघन अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत पुलिस चौकी दुबहा बाजार के प्रभारी रामधारी दिनकर रात्रि भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अहियाचेत बसालत पुरवा गांव निवासी गुलजारी खान को उस समय पकड़ लिया जब वह अवैध तरीके से 450 ग्राम गांजा कहीं बेचने जा रहा था।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए शातिर अपराधी के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट का मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय रवाना कर दिया गया है।

About The Author: Swatantra Prabhat