बंदरों ने मचाया आतंक, लोग परेशान

महराजगंज/नौतनवां। नौतनवां स्थानीय कस्बे मेें इन दिनों बंदरों के बढ़ते आतंक से स्थानीय लोग परेशान हैं। उत्पाती बंदरों का इतना आतंक है कि रास्ता चलते लोगों पर हमला कर दे रहे हैं, बंदरों के झुंड के सामने से गुजरना लोग खतरे से खाली नहीं समझते हैं। वही बंदर विद्युत तारो पर चलकर उछल कूद खींच

महराजगंज/नौतनवां। नौतनवां स्थानीय कस्बे मेें इन दिनों बंदरों के बढ़ते आतंक से स्थानीय लोग परेशान हैं। उत्पाती बंदरों का इतना आतंक है कि रास्ता चलते लोगों पर हमला कर दे रहे हैं, बंदरों के झुंड के सामने से गुजरना लोग खतरे से खाली नहीं समझते हैं।

वही बंदर विद्युत तारो पर चलकर उछल कूद खींच तान मचाये रहते है, जिससे लोगों में विद्युत तार टूटने की आशंका बनी रहती है। आपको बता दें कि नौतनवां कस्बे में बंदर तीन चार की झुंड में चल रहे हैं, बंदरों केेेे उछल कूद अठखेलियों से स्थानीय लोग खाशा परेशान हैं। पैदल चलने वाले कई लोग इनके झुंड को देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कस्बे में बंदरों का आंतक इतना फैल गया है कि व्यापारी भी काफी परेशान हो चुके हैं।


इस बावत अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव ने बताया कि नगर में घूम रहे बंदरो से निजात दिलाने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। जल्द ही बाहर से बंदरो को पकड़वाने के लिए स्पेशल टीम बुलाकर बन्दरो को पकड़वाया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel