न्याय नही मिलने पर गरीब बुजुर्ग अब दरवाजे पर करेगा अनशन

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार कुशीनगर, उप्र। जिले के तहसील खड्डा क्षेत्र के ग्राम सभा कटाई भरपूर्वा भेड़िहारी टोला थाना जटहां बाजार निवासी बुजुर्ग विंध्याचल पाल को जमीनी मामले में पुलिस द्वारा कोई सहयोग न्याय नहीं मिलने पर 15 नवंबर की शाम 4:00 बजे से अपने दरवाजे पर आमरण अनशन पर बैठेगा। विंध्याचल पाल दिए

स्वतंत्र प्रभात

ब्यूरो रिपोर्ट-प्रमोद रौनियार

कुशीनगर, उप्र।


जिले के तहसील खड्डा क्षेत्र के ग्राम सभा कटाई भरपूर्वा भेड़िहारी टोला थाना जटहां बाजार निवासी बुजुर्ग विंध्याचल पाल को जमीनी मामले में पुलिस द्वारा कोई सहयोग न्याय नहीं मिलने पर 15 नवंबर की शाम 4:00 बजे से अपने दरवाजे पर आमरण अनशन पर बैठेगा।

विंध्याचल पाल दिए पत्र में बताया है कि वह अपने घड़ारी की जमीन पर 50 बरस कायम है। उसने कहा कि मेरे एक बगल की घड़ारी पर गांव के ही नंदलाल पुत्र सुधई ने दबंगई के बल पर छप्पर को कब्जा कर लिए जाने का आरोप लगाया है। पाल ने कहा कि मैं असहाय निर्धन गरीब आदमी हूं अवैध तरीके से कब्जा किए व्यक्ति के विरुद्ध जटहां बाजार पुलिस से लेकर शासन तक शिकायत किया।

 लेकिन जब कहीं से कोई न्याय नहीं मिला तो हताश और निराश होकर असहाय गरीब बुजुर्ग विंध्याचल पाल अपने घर पर ही 15 नवंबर की शाम 4 बजे से आमरण अनशन पर बैठेगा। 

पाल ने कहा कि अनसन के संबंध में जटहा बाजार थाना जिलाधिकारी एसडीएम खड्डा सहीत सात रजिस्ट्री पत्र के माध्यम से सूचना प्रेषित किया है । पाल ने कहा अनशन के दौरान अगर कोई घटना घटती है तो इसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन और शासन की होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel