ज मीनी विवाद को लेकर प्राणघातक हमला, ‌बाबू गंज बाजार खूनी तांडव पुलिस मौन

ज मीनी विवाद को लेकर प्राणघातक हमला ।बाबू गंज बाजार खूनी तांडव पुलिस मौन। स्वतंत्र प्रभात ।प्रयागराज। फूलपुर थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों का बोल वाला है । जमीन अवैध रूप से कब्जा करके उसे पुलिस की मिलीभगत से बेचने और खरीदने के खेल में जो भी हस्तक्षेप करता है उस पर प्राणघातक हमला करके

‌ज मीनी विवाद को लेकर प्राणघातक हमला ।

‌बाबू गंज बाजार खूनी तांडव  पुलिस मौन।

‌ स्वतंत्र प्रभात ।

‌प्रयागराज।

‌ फूलपुर थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों का बोल वाला है । जमीन अवैध रूप से कब्जा करके उसे पुलिस की मिलीभगत से बेचने और खरीदने के खेल में जो भी हस्तक्षेप करता है उस पर प्राणघातक हमला करके उसको अंग भंग कर दिया जाता है।

‌  पुलिस ऐसे लोगों का साथ देते हुए साधारण दफाओ में मुकदमा दर्ज करके मौन साध लेती है ।

‌बाबू गंज बाजार में ऐसा ही एक तांडव 2 दिन पहले दिखाई दिया बताया जाता है कि यहां के कुछ शोरू पुस्त लोग ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रहे थे और उसी के बगल मोहम्मद सिद्दीक कीभी जमीन जबरन कब्जा करना चाहते थे जिसका विरोध जब उसने किया और मौके पर जाकर यह कहा कि हम अपनी जमीन की पैमाइश करा देते हैं उसके बाद आप लोग जो भी  करना है करिए हमें गांव सभा की जमीन से कोई मतलब नहीं है तो इस पर गिरोह के लोगों ने उसके ऊपर टूट पड़े और प्राणघातक हमला करते हुए उसका हाथ पैर तथा नाक मुह पर मार मार करजबड़ा  तक तोड डालें।

‌ खून से लथपथ वहां  वह तड़पता रहा लेकिन किसी ने हिम्मत उसे छुड़ाने की नहीं पड़ी उसे मरा समझकर जब यह लोग चले गए तो उसके घर वाले पहुंचे और उसकी गंभीर हालत देखकर स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

‌ लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि जब उसका लड़का थाने पर रिपोर्ट लिखाने गया तो उसकी बहुत ही साधारण दफाओ में 323 504 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके पुलिस  मौन साध लिया  है।
‌जबकि वह एक हफ्ता पहले भी आशंका व्यक्त किया था कि कुछ लोगों ने मेरी जमीन हड़पना चाहते हैं और मुझे जान से मारने की धमकी दिया है।

‌पुलिस की इस रवैया से लोगों में आश्चर्य व्याप्त है लोगों का कहना है कि नए पुलिस कप्तान के सख्त तेवर के बाद भी  इफको चौकी की पुलिस तथा थाने के प्रभारी निरीक्षक के ऊपर कोई असर नहीं पड़ रहा है। जिससे क्षेत्र में अराजकता फैलाने वालों  पर अंकुश नहीं लग पा रहा है ।इस घटना से लोगों में आक्रोश है और ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

‌ प्रयागराज से दयाशंकर त्रिपाठी की रिपोर्ट।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel