जीवित्पुत्रिका पूजा पर शोसल डिस्टेंसिंग व नियमों की उड़ी धज्जियाँ, प्रशासन तमाशबीन /

जीवित्पुत्रिका पूजा पर शोसल डिस्टेंसिंग व नियमों की उड़ी धज्जियाँ, प्रशासन तमाशबीन / ए• के• फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर, भदोही:- जनपद में कोरोना संक्रमण वह कोविड महामारी जैसी बीमारी से संक्रमित होने पर मरने वालों की संख्या में लगातार बृद्धि हो रही हैं। अनलॉक-4 के बावजूद भी इस महामारी से मरने वालों की संख्या में आज

जीवित्पुत्रिका पूजा पर शोसल डिस्टेंसिंग व नियमों की उड़ी धज्जियाँ, प्रशासन तमाशबीन /

ए• के• फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर, भदोही:-

जनपद में कोरोना संक्रमण वह कोविड महामारी जैसी बीमारी से संक्रमित होने पर मरने वालों की संख्या में लगातार बृद्धि हो रही हैं। अनलॉक-4 के बावजूद भी इस महामारी से मरने वालों की संख्या में आज और अब तक 19 लोग शामिल हैं एक और केंद्र सरकार लगातार लोगों से दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील कर रही है सार्वजनिक कार्यक्रमों से बचने के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए भी निर्देश दे रही है।

वहीं जनपद भदोही के पुलिस मुख्यालय के अंतर्गत कोतवाली नगर क्षेत्र ज्ञानपुर में जीवित्पुत्रिका पर्व पर गुरुवार को नियमों कानूनों की जमकर धज्जियां उड़ी। और सैकड़ों हजारों की संख्या में महिलाएं व पुरुष ढोल ताशे नगाड़े के साथ मंदिरों व गंगा घाटों पर पहुंचे।

जीवित्पुत्रिका पूजा पर शोसल डिस्टेंसिंग व नियमों की उड़ी धज्जियाँ, प्रशासन तमाशबीन /

नगर के बाबा हरिहर नाथ मंदिर पर पुलिस फोर्स के बावजूद खुलेआम नियमों की अवहेलना की गई ।दरअसल प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जीवित्पुत्रिका का जुलूस भारी संख्या में श्रद्धालुओं द्वारा निकाला गया। पुलिस की मौजूदगी में निकले जीवित्पुत्रिका जुलूस के चलते समूचे नगर में आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही ।

बताते चलें कि मोहर्रम की नौवीं तारीख को नगर के कोतवाली मार्ग स्थित इमाम चौक पर फूल मालाओं से सजी चौक को पुलिस द्वारा आपत्ति जताते हुए हटवा दिया गया था। लेकिन जीवित्पुत्रिका के दिन पुलिस के सामने कोविड-19 की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और पुलिस असहाय बनी रही।

पुलिस ने कोई भी एक्शन नहीं लिया। कोरोनावायरस ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग पर भी जोर दिया जा रहा है । लेकिन स्थानीय में पर्व पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए जाने को लेकर पुलिस प्रशासन ने कोई रुचि नहीं लिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel