पुलिस शिकायत से नाराज दबंग ने की बाप-बेटे की पिटाई, प्रार्थिमिकी दर्ज ।

पुलिस शिकायत से नाराज दबंग ने की बाप-बेटे की पिटाई, प्रार्थिमिकी दर्ज । मनोज वर्मा (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बेदपुर गांव में शनीवार को दो पक्षों के बीच कहासुनी व मारपीट की शिकायत करने से नाराज विपक्षी गणों ने शिकायत कर्ता से नाराज़

पुलिस शिकायत से नाराज दबंग ने की बाप-बेटे की पिटाई, प्रार्थिमिकी दर्ज ।

मनोज वर्मा (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बेदपुर गांव में शनीवार को दो पक्षों के बीच कहासुनी व मारपीट की शिकायत करने से नाराज विपक्षी गणों ने शिकायत कर्ता से नाराज़ होकर आज फिर रविवार को हमला बोलकर राजनरायन गुप्ता व उनके पुत्र पवन गुप्ता को मारमीट कर घायल कर दिया है। वही पुलिस ने धारा 323/504 के तहत मुकदमा कायम कर दबंगों के गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

बताया जाता है कि भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच शनिवार को हुए झगड़े के बाद आज वेदपुर निवासी हरिशंकर यादव उर्फ छक्कड़ पुत्र स्वर्गीय रामकिशोर व उनके पुत्र संतोष यादव और विनोद यादव एकजुट होकर सुबह 7:00 बजे गांव निवासी राजनारायण गुप्ता राम चरण गुप्ता के दरवाजे पर चढ़ आएं और भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए मारपीट करने लगे इस दौरान विपक्षियों के चाकू के प्रहार से मेरा पुत्र पवन गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोतवाली क्षेत्र के वेदपुर गांव निवासी हरिशंकर यादव उर्फ छक्कड़ तथा दूसरे पक्ष के राज नारायण गुप्ता पुत्र रामचरण गुप्ता के बीच भूमि को लेकर विवाद काफी दिनो से चला आ रहा था ।

जिसको लेकर रविवार को सुबह दोनों पक्ष लाठी-डंडे के साथ भिड़ गए। इस दौरान हमले में जहां राज नारायण गुप्ता को मामूली चोटे आई है , वही पवन गुप्ता को चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया । वही दबंगों के खिलाफ पुलिस ने प्रार्थिमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel