ग्रामीणों के विरुद्ध एसडीओ ने दर्ज कराया मुकदमा

ठूठीबारी, महराजगंज। ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा करदह मे रविवार को विद्युत बिल जमा कराने के लिए निकली विद्युत टीम का ग्रामीणों ने विरोध किया जिस पर एसडीओ उपेंद्र चौरसिया ने कोतवाली में तहरीर देकर गांव के लगभग आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस बाबत ग्रामीणों ने बताया की इस समय

ठूठीबारी, महराजगंज। ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा करदह मे रविवार को विद्युत बिल जमा कराने के लिए निकली विद्युत टीम का ग्रामीणों ने विरोध किया जिस पर एसडीओ उपेंद्र चौरसिया ने कोतवाली में तहरीर देकर गांव के लगभग आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इस बाबत ग्रामीणों ने बताया की इस समय वैश्विक महामारी कोरोना के कारण हम किसी तरह भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं।

और ऊपर से विद्युत विभाग द्वारा बकाया बिल भुगतान को लेकर धमकी व विद्युत विच्छेदन का कार्य किया जा रहा है। जिसका विरोध करने पर ग्राम सभा करदह निवासी ओंकार मिश्रा, सुर्यजीत मिश्रा, जयप्रकाश मिश्रा, गामा पासवान, मुन्ना गुप्ता, रत्नेश कुशवाहा, तुलसी प्रजापति, कपिल प्रजापति के विरुद्ध भा. द. वि. की धारा 147, 353, 504, व 506 के तहत अभियोग पंजीकृत किया है।

About The Author: Swatantra Prabhat