अकारण सब्जी व फल विक्रेता के साथ मारपीट में चौकी प्रभारी हुये लाइन हाजिर ।

अकारण सब्जी व फल विक्रेता के साथ मारपीट में चौकी प्रभारी हुये लाइन हाजिर । गौरव पुरी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही कोतवाली स्थित रजपुरा चौकी के पास फल विक्रेता के साथ मारपीट के मामले में चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बताते चले की

अकारण सब्जी व फल विक्रेता के साथ मारपीट में चौकी प्रभारी हुये लाइन हाजिर ।

गौरव पुरी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे भदोही कोतवाली स्थित रजपुरा चौकी के पास फल विक्रेता के साथ मारपीट के मामले में चौकी इंचार्ज महेंद्र पटेल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बताते चले की फल विक्रेता ने चौकी इंचार्ज रजपुरा के ऊपर मारपीट का आरोप लगाते हुए शनिवार को सीओ कार्यालय व कोतवाली में पहुंच कर तहरीर दिया था।

शहर के बरबसपुर निवासी अधिवक्ता विनोद सोनकर के भाई समेत दो फल विक्रेताओं ने रजपुरा पुलिस चौकी के जवानों पर अकारण पीटने का आरोप लगाया था। उक्त मोहल्ला निवासी संतोष कुमार सोनकर, दीपक सोनकर ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दिया था,

जिसमें कहा सब्जी व फल बेचकर अपना तथा अपने परिवार का भरण पोषण करता है। कहा कि 28 अगस्त की शाम छः बजे वह ठेले को लेकर टेलिफोन एक्सचेंज ज्ञानपुर रोड़ पर पहुंचा ही था की रजपुरा चौकी के सिपाहियों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया था।

वही उसने आरोप भी लगाया था कि पुलिस द्वारा पैसे की मांग की गई थी। रुपया न देने पर इन लोगो को मारा – पीटा गया। उधर इस मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी राम बदन सिंह ने चौकी इंचार्ज महेंद्र कुमार पटेल को लाइन हाजिर कर दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat