मादक पदार्थ हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

महराजगंज। सोनौली भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम को गश्त के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीमा पर मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे एक युवक के कब्जे से टीम ने एक करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक भारतीय सीमा के

महराजगंज। सोनौली भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम को गश्त के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीमा पर मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे एक युवक के कब्जे से टीम ने एक करोड़ रुपए मूल्य की हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के मुताबिक भारतीय सीमा के सोनौली बॉर्डर से सटे पगडंडी के अवैध रास्ते से नेपाल जा रहे एक संदिग्ध युवक को एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार की सुबह दबोच कर उसके पास से 107 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह तस्कर हेरोइन की खेप नेपाल में पहुचाता था।

पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम मोहमद इंतकाम उर्फ छोटू-पुत्र मो० सेराज निवासी वार्ड नं011 बाल्मिकी नगर थाना सोनौली बताया है। इस संबंध में सोनौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आशुतोष सिंह ने बताया कि हेरोइन के साथ पकड़े गए युवक को एनडीपीएस की धारा में जेल भेजा जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel