नीलगाय से टकराकर बाइक सवार घायल ।

नीलगाय से टकराकर बाइक सवार घायल । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी,भदोही:- जनपद के प्रमुख बाजारों से गुजरने वाली सड़कों के लगभग सभी रास्ते नीलगाय के चलते खतरे से खाली नहीं है। इन दिनों सड़कों पर टहल रहे जानवर हादसों का सबब बन रहे हैं । खेतों को नष्ट करने वाली नीलगायें इंसान के भी

नीलगाय से टकराकर बाइक सवार घायल ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी,भदोही:-

जनपद के प्रमुख बाजारों से गुजरने वाली सड़कों के लगभग सभी रास्ते नीलगाय के चलते खतरे से खाली नहीं है। इन दिनों सड़कों पर टहल रहे जानवर हादसों का सबब बन रहे हैं । खेतों को नष्ट करने वाली नीलगायें इंसान के भी मौत का कारण बन रही है।

जिले के चौरी थाना क्षेत्र के भदोही मार्ग स्थित मानिकपुर मोरवा नदी पुल के पास वाराणसी की ओर से आ रहा बाइक सवार अचानक सामने आई नीलगाय से टकरा गया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिपरीस गांव का रहने वाला 38 वर्षीय अमित सिंह पुत्र अभय राज सिंह अपनी बाइक से वाराणसी की ओर से अपने घर पिपरीस जा रहा था । मानिकपुर के पास अचानक सामने आई नीलगाय से टकरा गया ।

टक्कर के बाद बाइक गिर पड़ी और अमित गंभीर रूप से घायल हो गया।उसी रास्ते से गुजर रहे दो साहसी युवकों में अमित राजभर व गंगा जायसवाल नामक युवकों ने उसे घायलावस्था में मानिकपुर तिराहे के पास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel