संच के पदाधिकारियों द्वारा हुआ शिक्षण किट का वितरण

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर बलरामपुर- श्रीदत्तगंज संच के ग्राम मटेरा में एकल विद्यालय की बैठक आयोजित की गई जिसमें संच के अध्यक्ष विनय कुमार जायसवाल (भावी प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्य) !महंत जितेंद्र वन श्री सोमनाथ मंदिर एवं संच के युवा अध्यक्ष राहुल जायसवाल( ब्लॉक अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद) के द्वारा सभी ग्राम के आचार्यों को शिक्षण

स्वतंत्र प्रभात बलरामपुर

बलरामपुर- श्रीदत्तगंज संच के ग्राम मटेरा में एकल विद्यालय की बैठक आयोजित की गई जिसमें संच के अध्यक्ष विनय कुमार जायसवाल (भावी प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्य) !महंत जितेंद्र वन श्री सोमनाथ मंदिर एवं संच के युवा अध्यक्ष राहुल जायसवाल( ब्लॉक अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद) के द्वारा सभी ग्राम के आचार्यों को शिक्षण किट प्रदान किया गया!

एवं एकल का उद्देश्य जो कि गरीब बच्चों तक शिक्षा पहुंचाना उसके बारे में आचार्यों को जानकारी दी गई। जिसमें पवन कुमार, राम उजागर एवं संच के 30 ग्रामों की आचार्य माताएं बहने उपस्थित रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel