बांगरमऊ विधानसभा उप चुनाव तैयारियों का डीएम ने लिया जायजा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। बांगरमऊ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन 2020 के दृष्टिगत विविध गतिविधियों हेतु नामित प्रभारी अधिकारियों एवं राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कक्ष में बैठक का आयोजन किया गया।जिलाधिकारी ने उपस्थित प्रभारी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि संभावित 162 बांगरमऊ विधानसभा निर्वाचन

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। बांगरमऊ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन 2020 के दृष्टिगत विविध गतिविधियों हेतु नामित प्रभारी अधिकारियों एवं राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कक्ष में बैठक का आयोजन किया गया।जिलाधिकारी ने उपस्थित प्रभारी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि संभावित 162 बांगरमऊ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन की तिथि कभी भी घोषित हो सकती है। संबंधित अधिकारी निर्वाचन आयोग द्वारा समय-समय पर जारी किए गए दिशा निर्देशों का अध्ययन अवश्य कर ले।

मतदात पुनरीक्षण, पोलिंग स्टेशन में बदलाव की स्थिति, ईवीएम के संबंध में आवश्यक कार्यवाही आदि को ससमय कार्य पूरा करा लिया जाए। सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती शकुंतला चैहान को निर्देश देते हुए कहा कि टेंडर प्रक्रिया का कार्य समय से पूरा करा ले। कोविड.19 के तहत निर्वाचन संपन्न कराने के उद्देश्य से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनीटाइजर आदि की व्यवस्था सुनिश्चित कराने, निर्वाचन प्रशिक्षण हेतु मास्टर ट्रेनर की व्यवस्था करने, नामांकन व्यवस्था आदि पर समय से तैयारी करने को कहा गया है।

जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी राजेश कुमार प्रजापति, अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार गुप्ता, नगर मजिस्ट्रेट चंदन पटेल को जिम्मेदारी तय करते हुए निर्देश दिए हैं कि अपने-अपने सौपे गए दायित्व का निर्वाहन कड़ाई से पालन करने का सुनिश्चित करें तथा अन्य जो भी जो भी प्रभारी अधिकारियों को सौंपी गई है कोआर्डिनेशन मनाते हुए कार्यों का संपादन समय से कराए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel