मनबढ़ युवक ने छात्रा के साथ किया हैवानियत और सिंदूर डालकर हुआ फरार /

मनबढ़ युवक ने छात्रा के साथ किया हैवानियत और सिंदूर डालकर हुआ फरार / ब्यूरो खबर मिर्ज़ापुर । उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना अंतर्गत बनस्थली कालेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी है। छात्रा कालेज अपने परीक्षा सम्बंधित शिक्षकों से

मनबढ़ युवक ने छात्रा के साथ किया हैवानियत और सिंदूर डालकर हुआ फरार /

ब्यूरो खबर

मिर्ज़ापुर ।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना अंतर्गत बनस्थली कालेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी है। छात्रा कालेज अपने परीक्षा सम्बंधित शिक्षकों से जानकारी लेने गयी थी

और कालेज से बाहर निकलकर गेट पर खड़ी हो घर जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रही थी तभी एक मनबढ़ युवक छात्रा के साथ जोर जबर्दस्ती कर जंगल मे खिंच ले गया,और उसके साथ मुह काला किया।

छात्रा की माने तो अमरा गाँव थाना चकिया चंदौली निवासी युवक राहुल अचानक से उसके पास पहुँचा और गाड़ी की इंतजार कर रही छात्रा का जबर्दस्ती हाथ पकड़कर अपने साथ कालेज के बगल की झाड़ियों में लेजाकर गलत काम किया और छात्रा के मांग में जबर्दस्ती सिंदूर डालकर वहां से फरार हो गया।

छात्रा अपने घर पहुँचकर पूरे घटना की जानकारी अपनि बड़ी बहन को दी।तत्पश्चात बड़ी बहन व उसके पति और छात्रा अहरौरा थाने पहुँचकर मनबढ़ युवक के हैवानियत की दास्तां बताकर पुलिस से कार्यवाही का मांग करने लगे।

किन्तु वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने दूसरे जिले का निवासी बता अपना पल्ला झाड़ने लगे।छात्रा व उसके परिजन तहरीर देने तक देर रात्रि तक थाने पर डटे रहे। घटना अहरौरा थाने से महज कुछ दूरी पर ही घटित होने की बात छात्रा ने बतायी है।

वही थानाध्यक्ष से घटना के बारे में साथी पत्रकारो ने जानना चाहा तो वो स्पेसल ड्यूटी में कही गये हुवे है ऐसा कहकर इस तरह की किसी जानकारी नही है कहकर फोन काट दिये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel