भदोही: ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से हुए गिरफ्तार ।

भदोही: ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से हुए गिरफ्तार । भदोही पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश की पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि । ए •के• फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर बीते दिनों फरार हुए ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र

भदोही: ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से हुए गिरफ्तार ।

भदोही पुलिस की सूचना पर मध्य प्रदेश की पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टि



ए •के• फारूखी (रिपोर्टर )


ज्ञानपुर, भदोही । कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर बीते दिनों फरार हुए ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र को मध्य प्रदेश के आगरा जनपद के मालवा थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है ।

भदोही: ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा मध्य प्रदेश के आगर जिले के मालवा से  हुए गिरफ्तार ।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने आज शुक्रवार को वार्ता के दौरान प्रेस-प्रतिनिधियों से बताया कि फरार विधायक विजय मिश्रा को भदोही पुलिस के आग्रह पर मध्य प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । विधायक को गिरफ्तार करने के बाद एमपी पुलिस ने इसकी सूचना दीँ। इस मामले को गंभीरता से लिया गया है ।

बता दें कि भदोही से चार बार विधायक रहे विजय मिश्रा हालिया दिनों अपने रिश्तेदार द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमा के चलते गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गए थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक द्वारा अलर्ट जारी कर दिया गया था। अपने को बाहुबली समझने वाले विधायक विजय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार करके यह बता दिया है , कि अपराधियों के हौसले कितने ही बुलंद क्यों न हों, मगर बात जब कानून की आएगी तो पुलिस बड़े-बड़े अपराधियों को उनकी हद बताना बखूबी जानती है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विजय मिश्रा को लेकर मध्यप्रदेश में पेपर वर्क के बाद यहां से एमपी पहुंची भदोही की टीम द्वारा बिना किसी देर किए उन्हें लाया जाएगा। विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद सरगर्मियां तेज और मामले को लेकर भांति-भांति के रिएक्शन आने लगे हैं। मामला कुछ भी हो इससे स्पष्ट है कि बिना किसी राजनीतिक संरक्षण के कोई ऐसी गतिविधियों को अंजाम ही नहीं दे सकता। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनकी धर्मपत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा कहीं भी गायब नहीं हुई है बल्कि गिरफ्तारी के डर से गायब होने की नाटकीय स्वांग चल रहा है।




Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel