धक्के लगाने पर चलती है कोतवाल की गाड़ी

भरी बाजार में हास्यप्रद बनी पुलिस विभाग की व्यवस्था तरबगंज गोण्डा-अपराधियो द्वारा जहां अपराध को अंजाम देने के नए नए तरीके व आधुनिक सिस्टम का प्रयोग किया जा रहा है वहीं इनपर लगाम लगाने वाली पुलिस की गाड़ी भी धक्का देकर चालू की जाती हो तो जरूर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया

भरी बाजार में हास्यप्रद बनी पुलिस विभाग की व्यवस्था

तरबगंज गोण्डा-
अपराधियो द्वारा जहां अपराध को अंजाम देने के नए नए तरीके व आधुनिक सिस्टम का प्रयोग किया जा रहा है वहीं इनपर लगाम लगाने वाली पुलिस की गाड़ी भी धक्का देकर चालू की जाती हो तो जरूर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया जाएगा।
मंगलवार को तरबगंज कोतवाल की गाड़ी जब बीच बाजार में धक्का देकर चालू की गई तो लोग तमाशबीन बन गए।
दरअसल क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के चलते बरती जा रही सावधानियों व राम जन्म भूमि के भूमिपूजन के एक दिन पहले सुरक्षा व्यवस्था को बनाये रखने के उद्देश्य से थानाध्यक्ष मयटीम के साथ स्थानीय बाजार में गाड़ी से भ्रमण कर रहे थे।
बाजार में पहुंचने पर स्टॉप नीचे उतर गए व थानाध्यक्ष गाड़ी में ही बैठे थे।
थाने पर अभी जल्द ही तैनाती मिलने की वजह से वो शायद यहां की व्यवस्था से अनभिज्ञ थे या फिर गलती से स्टार्ट खड़ी गाड़ी को उंन्होने बंद कर दिया।
उन्हें शायद पता नही था कि ये गाड़ी धक्के से स्टार्ट होती है।
फिर उसके बाद पुलिस कर्मियों व बाजार वासियो द्वारा धक्का देकर किसी तरह गाड़ी स्टार्ट की गई तब जाकर थानाध्यक्ष वहाँ से खिसक सके। वही वहां के कई दुकानदार तमाशबीन बने रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel