पशु से भिड़कर ट्रक से टकराई एंबुलेंस ,दो की मौत, एक रेफर ।

प्रसव के बाद अस्पताल जा रही महिला और जेठ की हादसे में मौत, उपचार के लिये वाराणसी जाते लक्षापुर में हुआ हादसा । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भदोही-वाराणसी मार्ग पर चौरी क्षेत्र के लक्षापुर गांव में महिला मरीज को लेकर वाराणसी जा रही एंबुलेंस आज शनिवार

प्रसव के बाद अस्पताल जा रही महिला और जेठ की हादसे में मौत,

उपचार के लिये वाराणसी जाते लक्षापुर में हुआ हादसा ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भदोही-वाराणसी मार्ग पर चौरी क्षेत्र के लक्षापुर गांव में महिला मरीज को लेकर वाराणसी जा रही एंबुलेंस आज शनिवार को भोर लगभग 3.00 बजे मवेशी को बचाने के चक्कर में सामने ट्रक से भिड़कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें युवक और उसके छोटे भाई की पत्नी की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलावस्था में उन्हें वाराणसी उपचार हेतु रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भदोही नगर के मोहल्ला जमुंद निवासी शाहिद अंसारी की पत्नी रेहाना को 15 दिनों पूर्व प्रसव के दौरान पुत्ररत्न प्राप्त हुआ।बीती रात अचानक रेहाना की तबीयत बिगड़ने पर घरवाले एंबुलेंस से वाराणसी ले जा रहे थे। साथ में रेहना के जेठ आरिफ अंसारी (35) भी थे। चौरी क्षेत्र के लक्षापुर में एंबुलेंस छुट्टा पशु को बचाने में ट्रक से टकराकर सड़क किनारे पलट गई। इससे आरिफ अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पशु से भिड़कर ट्रक से टकराई एंबुलेंस ,दो की मौत, एक रेफर ।

जबकि अशरफ, इकबाल, रेहाना के अलावा एक और मामूली रुप से घायल हो गए।सभी घायलों में उपचार के दौरान अस्पताल मे रेहाना ने भी दम तोड़ दिया।वहीं हालत ज्यादा खराब होती देख चिकित्सकों ने रेहाना के पति शाहिद अंसारी को भी ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।सबसे दुखद पहलू है कि रेहाना की मौत से उसके 15 दिन के मासूम के सर से मां का साया उठ गया है।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है वहीं दोनो के शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकिसालय महाराजा चेतसिंह के लिये भेज दिया है।घटना को लेकर जहाँ मुहल्ले में माहौल गमगीन है, वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel