बढ़ती महंगाई और डीजल पेट्रोल के दामों की वृद्धि को लेकर प्रसपा ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव प्रगतिशील समाज वादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के आवाहन पर प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को राष्ट्रीय महासचिव राम सिंह यादव, जिला प्रभारी हरिशंकर यादव व जिलाध्यक्ष सतीश शुक्ला के नेतृत्व में सौंपा गया।। पूरा देश इस समय कोरोना संक्रमण के अभूतपूर्व संकट का सामना कर


स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव प्रगतिशील समाज वादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के आवाहन पर प्रधानमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को राष्ट्रीय महासचिव राम सिंह यादव, जिला प्रभारी हरिशंकर यादव व जिलाध्यक्ष सतीश शुक्ला के नेतृत्व में सौंपा गया।।

पूरा देश इस समय कोरोना संक्रमण के अभूतपूर्व संकट का सामना कर रहा है। समाज का हर तबका निराशा का सामना कर रहा है। गरीबी भुखमरी का शिकार है मजदूरों की रोजी रोटी छिन गयी है।

लाकडाउन से उपजी परिस्थतियों में सब्जी, दूध, उत्पादक, मुर्गीपालक, मत्स्य पालक व लघु पशुपालक और अन्नदाता अचानक आर्थिक चुनौतियों से लड़ रहे है। आपदा से छोटे व मध्यम व्यवसायी बुरी तरह से प्रभावित है रोजना कमाई कर परिवार का भरण पोषण करने वाले रेहड़ी पटरी व ठेले वालों के सामने भी रोजी रोटी का भयानक संकट आ खड़ा हुआ है।अन्र्तराष्ट्रीय बाजार में घटते तेल के दाम के बावजूद भारतीय बाजार में तेल की कीमतें न सिर्फ यथावत रहीं है

बल्कि पिछले 20 दिनों से लगातार पेट्रोल डीजल की कीमतों में भारी बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसा पहली बार है कि देश के कई राज्यों में डीजल पेट्रोल से भी मंहगा बिक रहा है।ऐसे कठिन दौर में यह बढोत्तर अमानवीय व अलोकतांत्रिक है डीजल की वृद्धि होती है और जरूरत की हर जीच मंहगी हो जाती हैै।

सरकार से मांग है कि पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों को तत्काल वापस ले और देश की जनता को राहत पहुंचाई जाये।इस दौरान उपाध्यक्ष योगेन्द्र यादव, महासचिव आलोक निगम, के के लोधी, रजनीश चन्देल,रितुराज सिंह, हरिपाल यादव, रशमी सिंह, यतीन्द्र शुक्ला, जियाउद्दीन सिद्दकी उमेश यादव,केतकी गौतम सहित तमाम कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel