कलयुगी पुत्र ‘गणेश’ के ‘आतंक’ से ‘कलट्टर’ पिता त्रस्त।

कलयुगी पुत्र ‘गणेश’ के ‘आतंक’ से ‘कलट्टर’ पिता त्रस्त। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। देवताओं ने भगवान गणेश को प्रथम पूज्य इसलिए माना कि उन्होने अपने माता-पिता की पूजा करके ही प्रथम पूज्य बने। और अपने कार्यों के वजह से ही संसार भगवान गणेश को शंकर-पार्वती के पहले ही पूजा करता है। माता-पिता की एक

कलयुगी पुत्र ‘गणेश’ के ‘आतंक’ से ‘कलट्टर’ पिता त्रस्त।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

देवताओं ने भगवान गणेश को प्रथम पूज्य इसलिए माना कि उन्होने अपने माता-पिता की पूजा करके ही प्रथम पूज्य बने। और अपने कार्यों के वजह से ही संसार भगवान गणेश को शंकर-पार्वती के पहले ही पूजा करता है। माता-पिता की एक बार कहने से भगवान राम सहज रूप से पूरा राजपाट छोडकर वन को गये, श्रवण कुमार अपने अंधे माता-पिता को कांवड में बैठाकर तीर्थाटन कराया।

ऐसे न ही कितने उदाहरण है जो माता-पिता के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार है। लेकिन इस कलयुग में कुछ ऐसे भी कुपुत्र देखने को मिलते है। जिनके कार्यों को देखकर और सुनकर रिश्ते व मानवता शर्मसार होती है।

लेकिन विवश व लाचार पिता अपने कलयुगी पुत्र के आतंक से परेशान होने की बावजूद भी इस आशा में है कि शायद उसका पुत्र सुधर जाये और इसी आशा को लेकर वह अपने घर न जाकर दर दर की ठोकर खा रहा है। मामला जिले के गोपीगंज क्षेत्र के बेरासपुर गांव का है। जहां कलट्टर वर्मा अपने बेटे गणेश वर्मा के कार्यों से काफी त्रस्त है।

कलट्टर ने बताया कि गणेश गलत संगत में पडकर नशेडी हो गया है। और इसी वजह से वह घर में सभी सदस्यों से मारपीट करता है। गाली गलौज देता है। और काम नही करता जब भी उसे कोई नशा लेना होता है तो वह जबरदस्ती पैसे मांगता है। बताया कि गणेश की शादी चार वर्ष पहले हुई है। उसको एक बेटी भी है।

वह नशे की लत की वजह से अपनी पत्नी का गहना भी बेच दिया है। इसके अलावा वह घर के कई सामान को बेच दिया है। गणेश अपने माता-पिता, पत्नी और बहन को भी गाली गलौज देता है। किसी की भी बात नही सुनता है। कलट्टर ने कहा कि गणेश उनको मारपीट कर घर से भगा दिया है और घर जाने पर जान से मारने की धमकी दिया है।

इसी वजह से कलट्टर दर दर की ठोकर खा रहा है। और अपने कलयुगी बेटे के आतंक से त्रस्त है। कहा कि जब गणेश की बेटी खेलते हुए कलट्टर के पास जाती है तो उस समय भी गणेश मारपीट व गाली गलौज करने पर उतारू हो जाता है।

गणेश के मामले में एक बार पुलिस भी गई थी लेकिन फिर भी वह अपने कुकृत्यों से बाज नही आ रहा है। कलट्टर ने अपने इस कलयुगी पुत्र से काफी परेशान है। और लोगो से न्याय की गुहार लगा रहा है। कलट्टर के बेटे गणेश के इस कृत्य से ग्रामीणों में भी रोष है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel