सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न

उन्नाव स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-बांगरमऊ-उन्नाव। राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य डा0 मुन्ना अलवी की अध्यक्षता में स्थानीय सपा कार्यालय में पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की विधानसभा क्षेत्र कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में घर-घर पार्टी आवाहन पत्र पहुंचाने की रणनीति तय की गई।बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता डा0 अलवी ने कहा कि


उन्नाव स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-बांगरमऊ-उन्नाव। राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य डा0 मुन्ना अलवी की अध्यक्षता में स्थानीय सपा कार्यालय में पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की विधानसभा क्षेत्र कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में घर-घर पार्टी आवाहन पत्र पहुंचाने की रणनीति तय की गई।
बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता डा0 अलवी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सपा का परचम लहराने के लिए प्रत्येक गांव में पिछड़े वर्ग के लोगों को संगठित करना तथा पार्टी की नीतियों व रीतियों का जन-जन में प्रचार-प्रसार करना अति आवश्यक है।

बैठक में रणनीति तय की गई कि प्रत्येक पदाधिकारी विधानसभा क्षेत्र के पांच-पांच गांवों में कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल से भ्रमण करना होगा और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का संदेश जन-जन तक पहुंचाना होगा। बैठक में विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रमेश यादव के अलावा घनश्याम कनौजिया, राधेश्याम लाला, रामआसरे राठौड़, कृपाल सिंह, शैलेंद्र पटेल, राजेश यादव, पंकज विश्वकर्मा रजनीश शर्मा, जुल्फिकार, राम शंकर पटेल, अखिलेश यादव व शोभित यादव आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel