भदोही के 27 वें स्थापना दिवस पर युवाओं ने लिया भदोही को नशामुक्त करने का संकल्प ।

भदोही के 27 वें स्थापना दिवस पर युवाओं ने लिया भदोही को नशामुक्त करने का संकल्प । ए •के• फरूखी (रिपोर्टर ) भदोही । आज भदोही स्तिथ गोपीगंज में काशियाना फॉउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सुमित सिंह ( सदस्य, राष्टीय नशामुक्ति और पुनर्वास समिती, भारत सरकार ) सहित युवाओं ने भदोही को नशामुक्त करने के

भदोही के 27 वें स्थापना दिवस पर युवाओं ने लिया भदोही को नशामुक्त करने का संकल्प ।

ए •के• फरूखी (रिपोर्टर )

भदोही ।

आज भदोही स्तिथ गोपीगंज में काशियाना फॉउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सुमित सिंह ( सदस्य, राष्टीय नशामुक्ति और पुनर्वास समिती, भारत सरकार ) सहित युवाओं ने भदोही को नशामुक्त करने के लिए लिया संकल्प।

सुमित सिंह ने बताया कि आत्मनिर्भर भारत में नशा बाधक है, प्रधानमंत्री जी के स्वप्न्न को पूर्ण करने के लिये सर्व प्रथम युवाओं को संकल्प लेना होगा कि भदोही ही नही अपितू पूरे देश को नशामुक्त बनाना होगा।

आगे कहा कि आपको ज्ञात हो कि गौतम बुद्ध ने अपने पंचसील सिद्धान्त में नशामुक्ति को अपना अंतिम व पांचवा सिद्धान्त बताया था। महात्मा गांधी जी का भी स्वप्न था कि हमारा भारत नशामुक्त समाज बनाना होगा।

सुमित सिंह ने आगे कहा कि देश को विश्वगुरु बनाने लिए नशामुक्त भारत होना पड़ेगा।आपको ज्ञात हो कि काशियाना फाउंडेशन विगत पाँच वर्षों से भारत को नशामुक्त करने के लिए कई सामाजिक कार्यक्रम संचालित कर रही है।

कार्यक्रम का संचालन अमित अंकुर व धन्यवाद सिद्धार्थ सिंह ने किया। इस दौरान सानू, अभिषेक, स्वेत, वाशिम, सचिन, हर्ष सिंह आदि लोग उपस्तिथ रहें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel