चौकी इंचार्ज खमरिया ने पेश की मिशाल,बेसहारा का बने सहारा ।

चौकी इंचार्ज खमरिया ने पेश की मिशाल,बेसहारा का बने सहारा । प्रदीप दुबे (रिपोर्टर ) औराई भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के नगर पंचायत खमरिया मे 25 वर्षों से ऊपर रह रहे कन्हैया सिंह जो कि अपने आपको मध्य प्रदेश का निवासी बता रहे थे । पिछले 6 महीने से तबीयत खराब होने से

चौकी इंचार्ज खमरिया ने पेश की मिशाल,बेसहारा का बने सहारा ।

प्रदीप दुबे (रिपोर्टर )

औराई भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के नगर पंचायत खमरिया मे 25 वर्षों से ऊपर रह रहे कन्हैया सिंह जो कि अपने आपको मध्य प्रदेश का निवासी बता रहे थे । पिछले 6 महीने से तबीयत खराब होने से खमरिया चौकी पर वर्षों से खाना बना रहे कन्हैया सिंह खाना बनाना छोड़ दिए थे । आज सुबह जब वह सो कर नहीं उठे तो स्थानीय लोगों ने दरवाजा खटखटाया दरवाजा खटखटाने पर कन्हैया द्वारा दरवाजा न खुलने से लोगों ने दरवाजे को जोर- जोर से धक्का मारकर खोला तो देखा की कन्हैया मृत पड़ा था ।

लोगों ने तत्काल चौकी इंचार्ज रणविजय सिंह को सूचना दिए । रणविजय सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच कर बेसहारा इंसान के अंतिम संस्कार का पूरा बंदोबस्त किए तथा अपनी तरफ से पुरा खर्चा वहन कर अंतिम संस्कार भोगांव घाट पर करवाये । इस दौरान नगर के वार्ड नंबर नौ पीपरतर कैथान मे पिछले 25 वर्षों से रह रहे कन्हैया के निधन पर स्थानीय लोगों ने चौकी इंचार्ज का खूब सहयोग भी किया ।

वार्ड के सभासद राकेश द्विवेदी ने कन्हैया के निधन पर शोक जाहिर करते हुए चौकी प्रभारी द्वारा सहारा बनने के लिए व कंधा देने पर उनके कार्य को सरहाते हुए कोटि-कोटि धन्यवाद भी दिये । वही चौकी प्रभारी रणविजय सिंह ने कहा कि कन्हैया के निधन के बाद पुरा हिंदू रीति रिवाज से कार्यक्रम कराया जाएगा तथा तेरहवी तक का रीति रिवाज से कार्यक्रम संपन्न कराया जाएगा । इस अवसर पर अखिलेश श्रीवास्तव, मुकेश श्रीवास्तव, ऋषिकेश द्विवेदी, पिकंम सहित तमाम स्थानीय लोग मौजूद रहे ।

बालू लेकर जा रहा ट्रक पलटा, ड्राइवर व खलासी बाल बाल बचे।

भदोही। कोईरौना थाना क्षेत्र के कुड़ीकला गंगा घाट से बालू लेकर जा रही ट्रक गंगा घाट से करीब 500 मीटर दूर पहुंची थी तभी सामने से आ रही गाड़ी को पास देने के कारण ओवरलोड ट्रक पटरी के नीचे उतर जाने से गाड़ी गड्ढे में जा गिरी।बता दें कि 15 जून से ही लगातार बारिश होने से और ट्रक पर ओवरलोड बालू लादने के कारण यह हादसा हुआ।

ड्राइवर व खलासी बाल – बाल बचे।जिस तरह से गाड़ी गड्ढे में गिरी थी उसको देख कर अन्दाजा लगाया जा सकता है कि यहां पर बडा हादसा हो सकता था। लेकिन ड्राइवर व कंडक्टर को मामूली चोटें आई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel