लॉकडाउन में बेसहारों के सहारा बनें हैं समाजसेवी

लॉकडाउन में बेसहारों के सहारा बनें हैं समाजसेवी

लॉक डाउन के प्रथम एवं द्वितीय चरण में गरीबों को वितरित की जा रही राशन किट। लंभुआ। सुलतानपुरलंभुआ विधानसभा क्षेत्र में लॉक डाउन के समय बेसहारों के लिए सहारा बनी सामाजिक संस्थाएं जोर-शोर से काम कर रही हैं। प्रथम एवं द्वितीय चरण के लॉक डाउन के समय लगातार वरिष्ठ समाजसेवी अंगद सिंह अपने सहयोगियों के

लॉक डाउन के प्रथम एवं द्वितीय चरण में गरीबों को वितरित की जा रही राशन किट।


लंभुआ। सुलतानपुर
लंभुआ विधानसभा क्षेत्र में लॉक डाउन के समय बेसहारों के लिए सहारा बनी सामाजिक संस्थाएं जोर-शोर से काम कर रही हैं। प्रथम एवं द्वितीय चरण के लॉक डाउन के समय लगातार वरिष्ठ समाजसेवी अंगद सिंह अपने सहयोगियों के साथ गरीब एवं असहाय लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं हुए हैं और विभिन्न गांव में राशन किट एवं भोजन उपलब्ध करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब तक लॉक डाउन चल रहा है कोई भी भूखा नहीं रहेगा। सभी के लिए हमारी तरफ से भोजन एवं राशन किट की व्यवस्था की जा रही है। सभी सक्षम व्यक्तियों को इस पीड़ा के समय मजबूर लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। पीड़ा के वक्त एक दूसरे के काम आना ही सच्ची समाज सेवा होती है।

इस कार्य में उनके साथ सहयोगी के रूप में व्यापारी नेता सुशील बरनवाल, स्वतंत्र सिंह, राजेश पांडे, उमेश पांडे, बृजेश सिंह, महेंद्र सिंह आदि लगे हुए हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel