जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

तहरीर के आधार पर 8 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट मोतीगंज गोण्डा-जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे,एक महिला व एक पुरुष घायल। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर घायलों को उपचार के लिए समुदाय स्वास्थ्य केंद्र काजी देवर भेजा। मोतीगंज

तहरीर के आधार पर 8 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत

जयदीप शुक्ला के साथ यज्ञनारायण त्रिपाठी की रिपोर्ट

मोतीगंज गोण्डा-
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे,एक महिला व एक पुरुष घायल। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर घायलों को उपचार के लिए समुदाय स्वास्थ्य केंद्र काजी देवर भेजा।

मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि रविवार देर शायं थाना क्षेत्र के घरवास जोत गांव में जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी जिसमें प्रथम पक्ष अनु देवी पत्नी दिनेश कुमार द्वारा थाने पर दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि कल शायं गांव के ही राजेश सुरेश बलराम तथा सावल ने जबरन जमीन को कब्जा करने की कोशिश की तो मैंने रोका।

उपरोक्त लोगों ने भद्दी भद्दी गाली देते हुए मुझे मारा पीटा तथा दूसरे पक्ष के ननकुने पुत्र राजाराम ने थाने पर दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि विपक्षी फली राम दिनेश महेश तथा केशवराम से जमीनी विवाद चल रहा था।उसी विवादित जमीन में विपक्षी गण जबरन कब्जा करने लगे तो कब्जा करने से मना किया तो चारों लोग गाली गुप्ता देते हुए मुझे लाठी डंडे से मारा पीटा,गांव के कई लोग आए तब मेरी जान बची।

मोतीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हई प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों के तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना उपनिरीक्षक विनय कुमार यादव को सौंपी गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel