ग्रामसभाओं को सैनिटाइज के काम तेजी से शुरू

ग्रामसभाओं को सैनिटाइज के काम तेजी से शुरू

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा-कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से निपटने के लिए सेनिटाइज का काम तेजी से शुरू हो गया हैं। बताते चले कि शनिवार को विकास खंड के ग्राम पचपुती जगतापुर में प्रधान का कार्य देख रहे राघबेन्द्र प्रताप सिंह ने पूरे गांव को सेनेटाइज कराया और हर गांव के लोगों को सेनिटाइजर

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से निपटने के लिए सेनिटाइज का काम तेजी से शुरू हो गया हैं।

बताते चले कि शनिवार को विकास खंड के ग्राम पचपुती जगतापुर में प्रधान का कार्य देख रहे राघबेन्द्र प्रताप सिंह ने पूरे गांव को सेनेटाइज कराया और हर गांव के लोगों को सेनिटाइजर वितरित किया गया।उन्होंने इस संक्रमण से जीतने के लिए लोगों को बताया एक दूसरे से दूरी बनाए रखे स्वच्छता पर ज्यादा ध्यान दे। बहुत ही ज़्यादा ज़रूरत हो तभी घर से बाहर निकले।

अगर कोई व्यक्ति बाहर से आता हैं तो तुरन्त सूचना दे। गांव में किसी को भी कोई परेशानी नही होने देंगे। राघबेंन्द्र प्रताप सिंह सचिव विजय कुमार, सफाई कर्मचारी इतिबेन्द्र सिंह,समाज सेवी अंकित सिंह ,शामिल रहे।

इसी क्रम में गोहन्ना ग्राम प्रधान राजकुमार,कुड़वा जंगली में ग्राम प्रधान का कार्य देख रहे राजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि सभी मजरों के गली कूचों को मशीन द्वारा पूरी तरह से सेनेटाइज स्प्रे कराया गया तथा सड़क के किनारे व नालियों में दवा का छिड़काव कराया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel