कोरोना वायरस के प्रति चलाया गया जागरूकता अभियान

कोरोना वायरस के प्रति चलाया गया जागरूकता अभियान

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा करूवापारा में आज सामाजिक कार्यकर्ता सतीश द्विवेदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया। सतीश द्विवेदी ने लोगों को समझाते हुए कहा कि हमें कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है अपितु हम अपने दिनचर्या में स्वच्छता पर ध्यान

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा करूवापारा में आज सामाजिक कार्यकर्ता सतीश द्विवेदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया। सतीश द्विवेदी ने लोगों को समझाते हुए कहा कि हमें कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है अपितु हम अपने दिनचर्या में स्वच्छता पर ध्यान देकर कोरोना को मात दे सकते हैं।

हमें नियमित रूप से अपने हाथों को साबुन या हैंड वास से साफ करते रहना चाहिए तथा खाँसी या छींक आने पर रुमाल या टिशू पेपर से अपने मुंह और नाक को ढक लेना चाहिए। इस प्रकार से हम सावधानी अपनाकर कोरोना जैसे महामारी से बच सकते हैं और अपने क्षेत्र के लोगों को जागरूक कर उन्हें भी बचा सकते हैं।

कोरोना वायरस के प्रति चलाया गया जागरूकता अभियान

याद रहे कोरोना को जब तक हम लेने नहीं जाएंगे बाहर तब तक वह हमारे पास नहीं आ सकता इसलिए हमें ज्यादा से ज्यादा भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहिए तथा लोगों से हाथ मिलाने के बजाय हाथ जोड़कर प्रणाम करना चाहिए। इस प्रकार हम स्वयं कोरोना से बच सकते हैं।

ध्यान रहे कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने कल 1 दिन के लिए कर्फ्यू की बात कही है जिसे सफल बना कर हम कोरोना वायरस के निरंतरता को भंग कर सकते हैं और इसे फैलने से रोक सकते इस अवसर पर धनंजय पांडे, राजेश ओझा जिला कार्यकारिणी सदस्य हिंदू युवा वाहिनी, धीरेंद्र पांडेय, जन्मेजय पांडे, अरविंद द्विवेदी, कुलदीप पांडेय, अवधेश पांडेय, जितेंद्र पांडेय, राम बरन दुबे, जय प्रकाश पांडे, दीपक पांडे रोहित द्विवेदी, विकास द्विवेदी सहित अनेक कार्यकर्ता व ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel