उपेंद्र मिश्रा बने काशी प्रांत के संयुक्त मंत्री तथा सुल्तानपुर जिले के युवा ब्रिगेड अध्यक्ष

उपेंद्र मिश्रा बने काशी प्रांत के संयुक्त मंत्री तथा सुल्तानपुर जिले के युवा ब्रिगेड अध्यक्ष

विकासखंड दुबेपुर स्थित श्री राजहंस जूनियर हाई स्कूल में राष्ट्रीय जन मंच के दो दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उपेंद्र मिश्रा को नई दिल्ली से आए राष्ट्रीय जन मंच के राष्ट्रीय संयोजक व संस्थापक संजय मौर्य ने काशी प्रांत का संयुक्त मंत्री तथा सुल्तानपुर जिले का युवा ब्रिगेड अध्यक्ष मनोनीत किया है। कुशल नेतृत्व वाले युवा

विकासखंड दुबेपुर स्थित श्री राजहंस जूनियर हाई स्कूल में राष्ट्रीय जन मंच के दो दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उपेंद्र मिश्रा को नई दिल्ली से आए राष्ट्रीय जन मंच के राष्ट्रीय संयोजक व संस्थापक संजय मौर्य ने काशी प्रांत का संयुक्त मंत्री तथा सुल्तानपुर जिले का युवा ब्रिगेड अध्यक्ष मनोनीत किया है। कुशल नेतृत्व वाले युवा उपेंद्र मिश्रा को सुल्तानपुर जनपद का युवा ब्रिगेड अध्यक्ष बनाए जाने पर सम्मेलन में आए हुए कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। उपेंद्र मिश्रा को काशी प्रांत का संयुक्त मंत्री तथा युवा ब्रिगेड अध्यक्ष बनाए जाने पर उत्तर प्रदेश प्रभारी अंबरीश तिवारी ने श्री मिश्रा को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी विश्वनाथ कश्यप ने उपेंद्र मिश्रा को युवा ब्रिगेड अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जाहिर की उन्होंने बताया कि सुल्तानपुर जिले में युवाओं की टीम खड़ी करने की जिम्मेदारी उपेंद्र मिश्रा को दी गई है जिससे सुल्तानपुर जिले में राष्ट्रीय जन मंच के संगठन के विस्तार में गति प्रदान की जा सके। युवा होने के नाते उनके कंधों पर काशी प्रांत से लेकर सुल्तानपुर जिले की बड़ी जिम्मेवारी सौंपी गई है जिसका निर्वहन उनको करना होगा तथा जल्द से जल्द राष्ट्रीय जन मंच की टीम को प्रांत से लेकर जिले स्तर की कमेटी का निर्माण कर राष्ट्र व समाज के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना होगा। युवा ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर उपेंद्र मिश्रा ने कहा कि जो दायित्व और जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसका निर्वहन पूरे सामर्थ के साथ करने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय जन मंच के राष्ट्रीय संस्थापक संजय मौर्य के साथ-साथ उत्तर प्रदेश प्रभारी अंबरीश तिवारी, पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी विश्वनाथ कश्यप, सुल्तानपुर जिला प्रभारी विनोद मौर्य, मीडिया प्रभारी सौरभ श्रीवास्तव, महामंत्री शीतला प्रसाद यादव, दिनेश सिंह कोरारी सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel