बेहोशी की हालत मे मिला युवक, पीआरवी ने पहुंचाया अस्पताल

बेहोशी की हालत मे मिला युवक, पीआरवी ने पहुंचाया अस्पताल

मुंशीगंज (अमेठी)। जनपद के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के मुसवापुर में बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़ा एक युवक दिखाई दिया। स्थानीयों के मुताबिक किसी मैजिक गाड़ी से उस युवक को उतारा गया था। लोगों ने स्थानीय थाने को इस बाबत सूचना दिया। थाना प्रभारी मनोज कुमार सोनकर ने मौके पर पुलिस कर्मी

मुंशीगंज (अमेठी)। जनपद के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के मुसवापुर में  बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे पड़ा एक युवक दिखाई दिया। स्थानीयों के मुताबिक किसी मैजिक गाड़ी से उस युवक को उतारा गया था।

बेहोशी की हालत मे मिला युवक, पीआरवी ने पहुंचाया अस्पताल

                लोगों ने स्थानीय थाने को इस बाबत सूचना दिया। थाना प्रभारी मनोज कुमार सोनकर ने मौके पर पुलिस कर्मी विमल को भेजा। एंबुलेंस के लिए काफी प्रयास किया गया लेकिन स्पाट पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची। तब तक यूपी 112 की गाड़ी 2797 पहुँच गई।

              पीआरवी 2797 पर कांस्टेबल पावन सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए युवक को अपने हांथों से उठाकर गाड़ी मे लिटाया तथा भेटुवा सीएचसी पहुंचाया।

              जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक होश मे आया और उसने अपना नाम नाटे हलवाई तथा पिता का नाम राम प्यारे बताया। उसने बताया की वह सुल्तानपुर जनपद के जय सिंघपुर थाने का रहने वाला है और काफी मात्रा मे दारू पी लिया था जिसके नशे के चलते आंखे लाल हो गई हैं और वह नशे मे बेहोशी की हालत मे चला गया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel