आयुक्त ने मण्डल में निर्माण कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

आयुक्त ने मण्डल में निर्माण कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

निर्माण कार्य में प्रगति न लाने पर पैक्सफेड के परियोजना प्रबन्धक को चेतावनी जारी ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला गोण्डा– आयुक्त देवीपाटन मण्डल महेन्द्र कुमार ने मण्डल में विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों के साथा बैठक कर निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। आयुक्त ने सी एण्ड डीएस, राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड, सीएलडीएफ, यूपी

निर्माण कार्य में प्रगति न लाने पर पैक्सफेड के परियोजना प्रबन्धक को चेतावनी जारी

ब्यूरो रिपोर्ट – जयदीप शुक्ला

गोण्डा
आयुक्त देवीपाटन मण्डल महेन्द्र कुमार ने मण्डल में विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों के साथा बैठक कर निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की।

आयुक्त ने सी एण्ड डीएस, राजकीय निर्माण निगम लिमिटेड, सीएलडीएफ, यूपी सिडको, पैक्सफेड, आवास विकास सहित विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं द्वारा मण्डल के जनपदों में कराए जा रहे निर्माण कार्यों के बारे में कार्यवार प्रगति की समीक्षा की।

बैठक में आयुक्त ने बिना सूचना बैठक से अनुपस्थित सीएलडीएफ के परियोजना प्रबन्धक तथा निर्माण कार्यों में अपेक्षित प्रगति न लाने पर पैक्सफेड के परियोजना प्रबन्धक को चेतावनी जारी की है। उन्होंने सभी कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने कार्यों में तेजी लाकर निर्धारित अवधि में परियोजनाओं को पूर्ण कराना सुनिश्चित करें, ताकि वे सम्बन्धित विभागों को शीघ्रातिशीघ्र हैण्ड ओवर हो सके।

राजकीय निर्माण निगम द्वारा जनपद बहराइच में बनाए जा रहे महाराज सुहेेलदेव मेडिकल कालेज के लिए प्राप्त धनराशि के सापेक्ष व्यय की समीक्षा के दौरान आयुक्त ने निर्देशित किया है कि समय से मानक व गुुणवत्तापूर्ण कार्य पूर्ण कराया जाय।

समीक्षा में आयुक्त ने राजकीय इन्टर कालेज इटियाथोक व हलधरमऊ, जनपद श्रावस्ती में निर्माणाधीन सीएचसी सोनावा, आईटीआई जमुनहा, फायर स्टेशन भिन्गा श्रावस्ती, पं0 दीन दयाल आश्रम पद्धति विद्यालय श्रावस्ती सहित विभिन्न निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की तथा कार्यदायी संस्थाओं को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।


इस अवसर पर संयुक्त विकास आयुक्त देवीपाटन मण्डल वीरेन्द्र प्रसाद पाण्डेय, कार्यदायी संस्थाओं के अधीक्षण अभियन्ता, अधिशासी अभियन्ता व अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel