एलपीजी व सीएनजी किट लगे वाहनों की होगी जांच

एलपीजी व सीएनजी किट लगे वाहनों की होगी जांच

अलीगढ़। एलपीजी व सीएनजी किट लगे वाहनों की मंडलभर में जांच होगी।वाहनों की धरपकड़ को आरटीओ ने सभी एआरटीओ को निर्देशित किया है।बीते दिनों में हाथरस में एक मारुति वैन में आग लगने से तीन लोग जल गए थे।अब इसको लेकर संभागीय परिवहन विभाग ने ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई को योजना बनाई है। अलीगढ़

अलीगढ़।

एलपीजी व सीएनजी किट लगे वाहनों की मंडलभर में जांच होगी।वाहनों की धरपकड़ को आरटीओ ने सभी एआरटीओ को निर्देशित किया है।बीते दिनों में हाथरस में एक मारुति वैन में आग लगने से तीन लोग जल गए थे।अब इसको लेकर संभागीय परिवहन विभाग ने ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई को योजना बनाई है।

अलीगढ़ में अभियान के पहले एलपीजी किट लगी तो मारुति वैन पकड़ी गई।आरटीओ प्रवर्तन फरीदुद्दीन अहमद ने अलीगढ़, हाथरस, एटा व कासगंज के एआरटीओ प्रवर्तन को निर्देश जारी किया है कि एलपीजी व सीएनजी किट लगे वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर पकड़ा जाए।

केवल वही वाहन संचालित होने पाएंगे जिनका पंजीयन सीएनजी में होगा।इसके अलावा अवैध तरीके से एलपीजी व सीनएजी किट लगवाकर चलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।हाथरस में हुई घटना के बाद संभागीय परिवहन विभाग ने सभी एआरटीओ प्रवर्तन को निर्देश जारी किए हैं।

सात जुलाई से 15 जुलाई तक अभियान चलाया जाएगा। एआरटीओ प्रवर्तन अमिताभ चतुर्वेदी ने बताया कि अभियान के पहले दिन दो मारुति वैन को सीज किया गया।ऐसे वाहनों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel