दौरऊ चण्डौस मार्ग पर रेलवे ऊपरगामी पुल का उद्घाटन

दौरऊ चण्डौस मार्ग पर रेलवे ऊपरगामी पुल का उद्घाटन

अलीगढ़। आज सर्किट हाउस में वीडियोग्राफी के माध्यम से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दौरऊ चण्डौस मार्ग पर रेलवे ऊपरगामी पुल का उद्घाटन किया। ग्राम दौरऊ से रेलवे लाइन की 5 लाइनें गुजरती है, जिस पर पूर्व में रेलवे फाटक होता था।रेलवे की लाइन अति व्यस्त होने के कारण रेलवे फाटक घंटों बंद रहता था

अलीगढ़।

आज सर्किट हाउस में वीडियोग्राफी के माध्यम से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दौरऊ चण्डौस मार्ग पर रेलवे ऊपरगामी पुल का उद्घाटन किया।

ग्राम दौरऊ से रेलवे लाइन की 5 लाइनें गुजरती है, जिस पर पूर्व में रेलवे फाटक होता था।
रेलवे की लाइन अति व्यस्त होने के कारण रेलवे फाटक घंटों बंद रहता था जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानी होती थी। कई बार बंद रेलवे फाटक पार करने पर दुर्घटनाओं में जन हानि भी हुई थी।

इस रेलवे लाइन पर ऊपरगामी पुल बनाने की मांग काफी समय से क्षेत्रीय जनता द्वारा की जा रही थी। जनता की मांग पर 800 मीटर लम्बे पुल का निर्माण सेतु निगम द्वारा कराया गया। जिस पर 3766.69 लाख रूपये की लागत आई। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लखनऊ से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से सर्किट हाउस में पुल के उद्घाटन का कार्य सम्पन्न हुआ।


लोकार्पण कार्यक्रम में सांसद सतीश गौतम व बरौली विधायक दलवीर सिंह उपस्थिति रहे। सासंद एवं विधायक ने कहा कि वर्तमान केन्द्र व प्रदेश सरकार जनता की हर समस्या के समाधान के लिए दृढ़ संकल्पित है।

इस मौके पर सेतु निगम के प्रबन्धक वीरेन्द्र सिंह, व भाजपा सह कोषाध्यक्ष सुशील गुप्ता सहित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel