गौ हत्या कानून में 10 साल की सजा व 5 लाख जुर्मानाः गौरव

गौ हत्या कानून में 10 साल की सजा व 5 लाख जुर्मानाः गौरव

अलीगढ़। गौ हत्या को बंद करो यह हर हिंदू का कहना है वंदे मातरम कह दो जिसको हिंदुस्तान में रहना है विश्व हिंदू महासंघ के वार्ड अध्यक्ष गौरव भैया ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि जब से सुना है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौ हत्या पर 10 साल की सजा व 5

अलीगढ़। गौ हत्या को बंद करो यह हर हिंदू का कहना है वंदे मातरम कह दो जिसको हिंदुस्तान में रहना है विश्व हिंदू महासंघ के वार्ड अध्यक्ष गौरव भैया ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि जब से सुना है।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौ हत्या पर 10 साल की सजा व 5 लाख का जुर्माने का प्रवधान किया है। यह गौ प्रेमियों के लिये हर्ष का विषय है। क्युकी जो गौ माता हमारी जीवन दायनी है। जिसके दूध को पीकर भगवान श्रीकृष्ण बड़े हुये, और वह हमारे जीवन में आज भी अपना अम्रत समान दूध हमें देती है। मगर कुछ असमाजिक तत्वों ने देश में घृणा फैलाने के लिये आये दिन गौ हत्या कर समाज में घृणा फैलाते है। जिस पर आज गौ हत्या पर कानून बना है।

और हम विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी विश्व हिंदू महासंघ के महानगर अध्यक्ष संदीप कुशवाहा महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष राहुल पाठक और वार्ड अध्यक्ष गौरब भैया सभी तहे दिल से धन्यवाद करते है।

और शासन प्रशासन से ये अनुरोध करते है। कि अब अगर कही भी गौ हत्या की सुचना मिले तो उसे तत्काल प्रभाव से माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों पर जो नियम बनाये है। उनके हिसाब से सजा दी जाये। ऐसी विश्व हिंदू महासंघ प्रशासन से माँग करता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel