सीएमएस ने कहा आपातकाल चल रहा है बच्चे का नहीं होगा ऑपरेशन।

सीएमएस ने कहा आपातकाल चल रहा है बच्चे का नहीं होगा ऑपरेशन।

मानवता हुई शर्मसार अस्पताल प्रशासन को इस बच्चे की हालत देखकर नही आयी दया। शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डाउन पार्ट 2 के तहत मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर में बच्चे को गंभीर हालत में लाया गया। जिसको सीएमएस गंगवार जी ने यह कहकर साफ मना कर दिया कि इलाज के लिए आपातकाल

मानवता हुई शर्मसार अस्पताल प्रशासन को इस बच्चे की हालत देखकर नही आयी दया।

शाहजहांपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डाउन पार्ट 2 के तहत मेडिकल कॉलेज शाहजहांपुर में बच्चे को गंभीर हालत में लाया गया। जिसको  सीएमएस गंगवार जी ने यह कहकर साफ मना कर दिया कि इलाज के लिए आपातकाल चल रहा है। इस स्थिति में ऑपरेशन नहीं किया जा सकता है।

सीएमएस ने कहा आपातकाल चल रहा है बच्चे का नहीं होगा ऑपरेशन।

जिस पर राष्ट्रीय गौरक्षक दल के जिलाध्यक्ष एडवोकेट राजीव अरोड़ा जी की उनसे अधिक गर्मा गर्मी भी हुई और अंत में अपने आप को फंसता देख कर वह कहने लगे कि आप मुझे धमका रहे हैं उन्होंने कहा कि मैं आपातकालीन के कामों में लगा हुआ हूं और इस बच्चे को नही देख पाऊंगा।

जिसके बाद में जनपद के प्राइवेट अस्पताल आकाश श्रीवास्तव जी के यहां इस बच्चे को ले जाना पड़ा। क्योंकि इस छोटे बच्चे को बहुत ही तकलीफ हो रही थी।इस बच्चे का नाम शिवम व पिता का नाम रणधीर है। ये बच्चा ग्राम साहबदादपुर नवादा पोस्ट कनेग थाना सेहरामऊ दक्षिणी का है।परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत ही अधिक खराब है। बच्चे की ईलाज की जिम्मेदारी फिलहाल राष्ट्रीय गौरक्षक दल के देवतुल्य कार्यकर्ताओं ने स्वयं व समाज के सेवको के सहयोग के द्वारा निर्धारित की है।।।संगठन के पदाधिकारियों ने राशि जुटाने के लिए कमर कस ली है। ऐसे संगठन सच में सराहना के योग्य है।


कोरोना वायरस के चलते अन्य गंभीर मरीज़ों को अस्पताल के डॉक्टर अनदेखा कर रहे है जिससे गंभीर मरीज़ों की तड़प कर मृत्यु हो जाती है ऐसा ही एक मामला आज जिला अस्पताल में हुआ है। एक मरीज अवधेश कुमार सिंह जो कि जलालाबाद के टॉपर ग्राम का रहने वाला था। उसको किसी तरह भर्ती किया गया। ICU के मरीज को जिला अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड में बेड नंबर 17 पर भर्ती किया गया परन्तु उसको उचित इलाज न मिलने के कारण उसकी तड़प कर मृत्यु हो गयी। डॉक्टर उस मरीज को सिर्फ दिलासा देते रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel