पीएम व सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार, जेल

पीएम व सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार, जेल



स्वतंत्र प्रभात
टांडा अम्बेडकर नगर 

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर अशब्दों का प्रयोग करने वाले युवक को हंसवर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। 

बसखारी थाना क्षेत्र के गांव निवासी टड़वा गंजन के राजेश सिंह ने वायरल वीडियो के आधार पर तहरीर देकर कुलदीप यादव निवासी नरायनपुर प्रीतमपुर के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था। थाना प्रभारी विजय प्रताप तिवारी ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने लिया नमूना,जांच के लिए भेजा

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर।

 मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी केके उपाध्याय के नेतृत्व में होली पर्व पर आम जनमानस को शुद्ध खाद्य एवं पेय पदार्थ की उपलब्धता हेतु प्रारंभ हुए अभियान में टीम द्वारा निवियहवा पोखरा, अकबरपुर दुग्ध विक्रेता रामलाल से दूध का महरुवा बाजार में नरेंद्र यादव की मिठाई की दुकान से छेना मिठाई तथा वर्मा मिष्ठान भंडार से खोवा व रामबाबा बाजार में जयसवाल किराना स्टोर से बेसन का नमूना मिझौड़ा चीनीमिल के पास यादव दुग्ध डेयरी से खोया का नमूना सहित कुल 5 नमूने संग्रहित कर जांच के लिए भेजा गया। खाद्य सुरक्षा टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी रत्नाकर पांडे, गुलाब चंद गुप्ता, चित्रसेन व पुरन्दर यादव मौजूद रहे।


मोटरसाइकिल के आमने सामने जोरदार टक्कर से वृद्ध की मौत


स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर

सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल की आमने सामने से जोरदार टक्कर हो जाने से 55 वर्षीय वृद्ध की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई। सूचना पर विलम्ब से पहुंची भीटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत चनहा सेनपुर संपर्क मार्ग पर स्थित सया स्कूल के पास रायगंज की तरफ से सेनपुर की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल युवकों ने सेनपुर से रायगंज की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल सवार वृद्ध को जोरदार सामने से टक्कर मार दिया। 

जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान भीटी थाना क्षेत्र के इनौना गांव निवासी संतराम गुप्ता 55 वर्ष के रूप में हुई है। वही दूसरी बाइक पर सवार गाड़ी के पीछे बैठा युवक को मामूली चोट आई है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 

वहीं बाइक चला रहा युवक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। युवको की पहचान थाना क्षेत्र के रायगंज निवासी प्रिंस पुत्र गुरुप्रसाद तथा दूसरे युवक का नाम महेंद्र पुत्र संजय के रूप में हुई है। वही भीटी थाना अध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

About The Author: Swatantra Prabhat