5 वर्षों में नहीं हुऐ कहीं दंगे : योगी

5 वर्षों में नहीं हुऐ कहीं दंगे : योगी

देवरिया में मुख्यमंत्री ने किया तीन सभा  



सलेमपुर, देवरिया। 

विधानसभा सलेमपुर के सेंटपाल पब्लिक स्कूल के मैदान में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया ।

उन्होंने कहा कि विजय लक्ष्मी गौतम एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में कार्यकर्ता हैं। इसलिए भाजपा ने इनको प्रत्याशी बनाया है। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की योजनाओं की चर्चा की व आमजन से भाजपा को जिताकर मजबूत सरकार बनाने की अपील की।  योगी ने कहा कि 2012 से 2017 के बीच प्रदेश में जगह-जगह दंगे हो रहे थे। हमारी सरकार में इन 5 साल में कहीं दंगा नहीं हुआ है, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि जलूस रोकेंगे और आस्था पर प्रहार करेंगे तो उनका क्या हस्र होगा।

उन्होंने कहा कि पहले तो प्रदेश में बिजली का भी मजहब होता था। पहले ईद और मोहर्रम पर तो बिजली आती थी, लेकिन होली-दिवाली पर गायब हो जाती थी।हमने सबको पर्याप्त रूप से बिजली दी है, बिजली देने में सरकार ने कोई परहेज नहीं  किया है। उन्होंने कहा कि जिन गांवों में बिजली नहीं थी, वहां बिजली पहुंचाने का काम सरकार ने किया है।

भाजपा प्रत्याशी विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि महिला प्रत्याशी होने के बाद भी मैं हमेशा आप लोगो के बीच दुख सुख में रही हूं। विधानसभा की जनता मेरे घर की परिवार है।मैं भाजपा की सभी योजनाओं को जन-जन पहुँचाने के पूरी कोशिश करुँगी।आगामी 3 मार्च को ईवीएम में कमल के फूल पर वोट देकर मुझे जिताये। मैं जनता की ऋणी रहूंगी। 


पथरदेवा में भी गरजे मुख्यमंत्री, बोले पहले विकास केवल सैफई तक ही था

पथरदेवा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी व कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को  मुख्यमंत्री योगी ने संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश के बुलडोजर का तो कमाल है। मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले सपा शासन में सबका साथ और सिर्फ सैफई का विकास होता था। 

रुद्रपुर से विपक्ष पर मुख्यमंत्री ने बोला हमला

हम जीत का छक्का लगाने आये है-मुख्यमंत्री

रुद्रपुर और बरहज से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में छपौली रुद्रपुर के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित किया व अपने संबोधन में कहा कि "मतदान के छठें और सातवें चरण में हम जीत का छक्का लगाने आए हैं।" सीएम योगी ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद मैं कह सकता हूं कि बीजेपी पूर्ण बहुमत से आगे चल रही है। छठें और सातवें चरण में हम छक्का मारने के लिए आए हैं जिससे हम 300 पार के लक्ष्य को फिर से प्राप्त कर सके।

सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए विकास का मतलब कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाना है लेकिन हमारे लिए विकास का मतलब लोगों के दरवाजे पर पानी, बिजली, राशन और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराना है।हम  2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन-टैबलेट देंगे।

मुख्यमंत्री की सभाओं में ये रहे मौजूद  

सूर्य प्रताप शाही,जयप्रकाश निषाद, दीपक मिश्र ऊर्फ शाका, विजय लक्ष्मी गौतम,जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह,
जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश तिवारी,जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता,बब्बन सिंह रघुवंशी आदि मौजूद रहे।

 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel