शारदा सहायक नहर में गिरी विवाहिता की तलाश में जुटे एनडीआरएफ के जवान

शारदा सहायक नहर में गिरी विवाहिता की तलाश में जुटे एनडीआरएफ के जवान

शारदा सहायक नहर में गिरी विवाहिता की तलाश में जुटे एनडीआरएफ के जवान


स्वतंत्र प्रभात 

अयोध्या।

शारदा सहायक नहर में गिरी विवाहिता की नहीं मिली जानकारी, खंडासा पुलिस व एनडीआरएफ की टीम नहर में कर रही विवाहिता की तलाश 24 घंटे बाद भी नहीं मिला  कोई सुराग। खंडासा थाना अंतर्गत अमरगंज बाजार स्थित शारदा सहायक नहर में शुक्रवार की शाम रेनू यादव पत्नी राजकुमार( 32) निवासी देवरा पूरे संती का पुरवा थाना बल्दीराय जनपद सुल्तानपुर अपने बहन के लड़के अविनाश के साथ दवा कराने जा रही थी।

शौच करने के लिए शारदा सहायक दक्षिण नहर पटरी पर गई रेनू यादव अपने 6 वर्ष के बेटे के साथ गिर गई ।अविनाश यादव ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची खंडासा पुलिस ने इलाकाई गोताखोरों से नहर में खोजबीन करई लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं लग सका।

पता ना लगता देख शनिवार की सुबह खंडासा पुलिस ने नहर में गिरी विवाहिता की तलाश के लिए एनडीआरएफ के जवानों को बुलाया । मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ के जवान नहर में जाल लगाने के साथ-साथ स्ट्रीमर नाव पर इलाकाई गोताखोर कलीम को बैठाकर नहर में कई किलोमीटर तक खोजबीन देर शाम तक की लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं लग सका ।प्रभारी निरीक्षक थाना खंडासा नीरज सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ के जवान रविवार की सुबह फिर पुलिस टीम के साथ नहर में विवाहिता की तलाश करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel