भीटी रामबाबा मार्ग बना जलाशय कीचड़ में राहगीर चलने को मजबूर

भीटी रामबाबा मार्ग बना जलाशय कीचड़ में राहगीर चलने को मजबूर

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार वर्मा भीटी अंबेडकरनगर स्थानीय थाना क्षेत्र के रामबाबा बाजार से समंथा चौराहा होते हुए भीटी तहसील को जाने वाला मुख्य मार्ग इस समय जलमग्न हो गया है। रामबाबा बाजार से लेकर हीरागंज चौराहा गांधी आश्रम चौराहा व गांधी आश्रम के पास तिलहिया गांव से लेकर पकड़ी नगऊपुर समंथा तेजापुर चंदापुर तक सड़क

रिपोर्ट- प्रमोद कुमार वर्मा

भीटी अंबेडकरनगर

स्थानीय थाना क्षेत्र के रामबाबा बाजार से समंथा चौराहा होते हुए भीटी तहसील को जाने वाला मुख्य मार्ग इस समय जलमग्न हो गया है। रामबाबा बाजार से लेकर हीरागंज चौराहा गांधी आश्रम चौराहा व गांधी आश्रम के पास तिलहिया गांव से लेकर पकड़ी नगऊपुर समंथा तेजापुर चंदापुर तक सड़क में जानलेवा गड्ढे हो गए हैं।

जिसमें इस समय 2 से 3 फुट तक गंदा पानी इकट्ठा हो गया है। सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का सारा प्रयास सरकार का मात्र जुमला बनकर रह गया है। कीचड़ युक्त पानी से राहगीरों को होकर आना जाना पड़ता है।जिससे उनको काफी दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है।

अगल-बगल के दुकानदार भी काफी परेशान हैं चार पहिया वाहन गुजरने पर दुकानों पर खड़े लोगों पर कीचड़ युक्त पानी पड़ता है जिससे उनको काफी गुस्सा एवं परेशानी होती है। पानी कीचड़ को लेकर कई जगह तो आपस में कहासुनी भी हो चुकी हैं।

हीरागंज चौराहे का आलम यह है कि उसमें से गुजरने पर ऐसा लगता है कि गाड़ी समुंद्र से होकर निकली हो परंतु शासन के जिम्मेदार अधिकारी इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

लोक निर्माण विभाग में इसकी कई बार शिकायत की गई परंतु सब लोग यह कह कर पल्ला झाड़ लेते हैं कि उक्त रोड हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं आती है।

जबकि तहसील मुख्यालय एवं कोतवाली भीटी से जुड़ने के कारण यह मुख्य मार्ग से भी ज्यादा भीड़भाड़ वाला रहता है। जो इस समय प्रशासन की अनदेखी का पूर्ण रूप से शिकार हो गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel