उपयुक्त मनरेगा बस्ती ने संचारी रोग और पंचायत भवन,सामुदायिक शौचालय निर्माण को लेकर अखिल भारतीय प्रधान संगठन के साथ बैठक

उपयुक्त मनरेगा बस्ती ने संचारी रोग और पंचायत भवन,सामुदायिक शौचालय निर्माण को लेकर अखिल भारतीय प्रधान संगठन के साथ बैठक

स्वतंत्र प्रभात बस्तीः मुख्य विकास अधिकारी सरनजीत कौर ब्रोका,जिलापंचायत राज अधिकारी बिनय कुमार सिंह,उपयुक्त मनरेगा बस्ती ने संचारी रोग और पंचायत भवन,सामुदायिक शौचालय निर्माण को लेकर अखिल भारतीय प्रधान संगठन के साथ बैठक किया। जिसमें बिभिन मुद्दों पर चर्चा हुई और अधिकांस समस्याओं का तत्काल समाधान करने का निर्देश मुख्य विकास अधिकारी महोदया ने सम्बंधित

स्वतंत्र प्रभात


बस्तीः
मुख्य विकास अधिकारी सरनजीत कौर ब्रोका,जिलापंचायत राज अधिकारी बिनय कुमार सिंह,उपयुक्त मनरेगा बस्ती ने संचारी रोग और पंचायत भवन,सामुदायिक शौचालय निर्माण को लेकर अखिल भारतीय प्रधान संगठन के साथ बैठक किया। जिसमें बिभिन मुद्दों पर चर्चा हुई और अधिकांस समस्याओं का तत्काल समाधान करने का निर्देश मुख्य विकास अधिकारी महोदया ने सम्बंधित अधिकारियो को दिया।


जानकारी के अनुसार मुख्यविकासअधिकारी महोदया ने जेई,ए0ई0एस,0सहित संचारी रोग के रोक थाम पर विशेष रूप से गाँवो में साफ सफाई करने के साथ जल जमाव की समस्याओं को खत्म कराने का निर्देश सभी पंचायतों को दिया गया है।उन्होंने पंचायत भवन,सामुदायिक शौचालय,जल निकासी के लिए नाली निर्माण,आदि को प्रमुखता से कराने का निर्देश दिया है।

उन्होंने बताया कि ईट,मटेरियल का नया रेट आ गया है उसके आधार पर सभी लोग स्टीमेट बनवाकर कार्य कराए साथ संगठन की मांग पर उन्होंने राज्य और चैदहवे के पुराने कराये गए कार्यो का भुगतान करने का निर्देश भी दिया है साथ ग्राम पंचायतों में दवाओं के छिड़काव का पैसा भी शीघ्र खारिज करने का भी निर्देश सम्बंधित अधिकारी को दिया है।

इस अवसर पर प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष अमित सिंह,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयपाल सिंह और ब्लॉक अध्यक्ष परमहंस शुक्ल,अनिल सिंह,कपिल देव चैधरी,महेन्द्र सिंह,स्यामचरण शुक्ल,श्रीराम पाण्डेय,बिंदू यादव,छोटेलाल चैधरी सहित सभी ब्लॉक अध्यक्ष और अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel