सड़क व पुलिया की कहानी, ग्रामीणों को झेलनी पड़ रही परेशानी

सड़क व पुलिया की कहानी, ग्रामीणों को झेलनी पड़ रही परेशानी

संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-विकासखण्ड बभनजोत के केशव नगर ग्रांट पश्चिमी हर्रैय्या घाट के पहले कच्ची सड़क हैं वो सड़क सीधा गांव से होकर पक्की सड़क प्रधानमंत्री मार्ग पर जाकर मिलती हैं।इस समय बरसात का सीजन चल रहा है। जिससे कच्ची सड़क का हाल बद से बद्दतर हो गयी है। जिससे गाँव वालों और

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
विकासखण्ड बभनजोत के केशव नगर ग्रांट पश्चिमी हर्रैय्या घाट के पहले कच्ची सड़क हैं वो सड़क सीधा गांव से होकर पक्की सड़क प्रधानमंत्री मार्ग पर जाकर मिलती हैं।इस समय बरसात का सीजन चल रहा है।

जिससे कच्ची सड़क का हाल बद से बद्दतर हो गयी है। जिससे गाँव वालों और राहगीरों को आने जाने में बहुत समस्या होती हैं।पांच साल पहले पानी की निकासी के लिए 2 बिम्ब लगा दिया गया था।अब वो बिम्ब भी टूट गया है ।न पानी निकासी की कोई जगह औऱ न ही आने जाने लिए के लिए साफ रास्ता है।इस समय सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ है।

खंडजे और पुलिया को लेकर जनप्रतिनिधियों से कई बार शिकायत भी किया गया लेकिन इसकी कोई सुनवाई नहीं हो रहीं हैं।केशव नगर प्रधान प्रतिनिधि रुसे यादव से भी खंडजे को लेकर कई बार कहा जा चुका है।लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता।खड़ंजे और पुलिया के लिए एक साल से प्रधान जी आज कल करते हुए 1 साल बिता दिए।लेकिन अभी तक उसका कुछ नहीं हुआ ,मौके पर मौजूद लोग, जगदीश, विश्राम, दिनई,रग्घू, राम सवारे, प्रताप, चन्द्रिका, रुसे, सेवक, संतोखी, प्रकाश, लालमन, राहुल, आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel