पत्रकारों ने एकजुट होकर अपर पुलिस अधीक्षक के सम्मुख थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिए उठाया आवाज

पत्रकारों ने एकजुट होकर अपर पुलिस अधीक्षक के सम्मुख थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिए उठाया आवाज

सात सदस्यीय टीम के द्वारा बुधवार तक आख्या तैयार की जाएगी स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर थानाध्यक्ष बेवाना के द्वारा वरिष्ठ पत्रकार राजितराम पाठक से किये गए अभद्रता पूर्ण व्यवहार के विरोध में प्रेस क्लब जिला अम्बेडकर नगर के अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर कर जिले के पत्रकारों ने एकजुट होकर

सात सदस्यीय टीम के द्वारा बुधवार तक आख्या तैयार की जाएगी 

स्वतंत्र प्रभात

अम्बेडकर नगर

थानाध्यक्ष बेवाना के द्वारा वरिष्ठ पत्रकार राजितराम पाठक से किये गए अभद्रता पूर्ण व्यवहार के विरोध में प्रेस क्लब जिला अम्बेडकर नगर के अध्यक्ष शैलेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर कर जिले के पत्रकारों ने एकजुट होकर अपर पुलिस अधीक्षक के सम्मुख थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवाज उठाया।

जिस पर अपर पुलिस अधीक्षक ने माननीय हाईकोर्ट में पेशी हेतु लखनऊ गए पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी से वार्ता करके पत्रकारों की बात बताई। जिसके मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अम्बेडकर नगर ने प्रेस क्लब अध्यक्ष से वार्ता करके पत्रकार और पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

जिसपर तत्काल गठित की गई टीम में प्रेस क्लब जिला अम्बेडकर नगर की तरफ से मौके पर मौजूद सभी पत्रकारों की सहमति से पाँच पत्रकार मनीष मिश्रा, कमर हसनैन, अरुणेश सिंह, वेद पाठक व अरविंद मिश्रा को शामिल किया गया है।अपर पुलिस अधीक्षक ने विभाग की तरफ से क्षेत्राधिकारी जलालपुर व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के एक इंसपेक्टर को भी टीम में शामिल किया है।

जिसपर सात सदस्यीय टीम के द्वारा बुधवार तक आख्या तैयार की जाएगी तत्पश्चात वृहस्पति वार को प्रेस क्लब अध्यक्ष के साथ पुलिस अधीक्षक के सामने आख्या पेश की जाएगी जिस पर निर्णायक वार्ता होगी। उसके बाद आगामी आंदोलन के सम्बंध में निर्णय लिया जाएगा। पत्रकार हित की लड़ाई लड़ने के लिए जिले के कोने कोने से आये सैकड़ो की संख्या में पत्रकारों ने अपना भरपूर सहयोग दिया और आर पार की लड़ाई लड़ने का दम्भ भरा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel