पानीपत-खटीमा राजमार्ग गड्ढामुक्त करने का कार्य शुरू-

पानीपत-खटीमा राजमार्ग गड्ढामुक्त करने का कार्य शुरू-

कैराना शामली कैराना। लोक निर्माण विभाग ने पानीपत-खटीमा राजमार्ग को गड्ढामुक्त कराए जाने का कार्य शुरू करा दिया है। सड़क गड्ढामुक्त होने के बाद आए दिन होने वाले हादसों से लोगों को निजात मिलेगी। कैराना कस्बे के मध्य से पानीपत-खटीमा राजमार्ग गुजर रहा है। मार्ग की हालत दिनोंदिन खस्ता होती जा रही थी। आलम


कैराना शामली 


कैराना।

लोक निर्माण विभाग ने पानीपत-खटीमा राजमार्ग को गड्ढामुक्त कराए जाने का कार्य शुरू करा दिया है। सड़क गड्ढामुक्त होने के बाद आए दिन होने वाले हादसों से लोगों को निजात मिलेगी।   

कैराना कस्बे के मध्य से पानीपत-खटीमा राजमार्ग गुजर रहा है। मार्ग की हालत दिनोंदिन खस्ता होती जा रही थी। आलम यह था कि सड़कों में कई-कई फीट गहरे गड्ढे बन गए हैं, जिस पर सफर करना भी मुश्किल हो रहा था।

आए दिन लोग हादसों के शिकार होकर जख्मी भी हो रहे थे। इसी को देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग ने राजमार्ग पर कार्य शुरू करा दिया है। रविवार को कर्मचारियों द्वारा पानीपत बाईपास के निकट जगह-जगह हुए गड्ढों

को भरा गया। बताया जा रहा है कि क्षेत्र से गुजरने वाले पानीपत-खटीमा राजमार्ग को गड्ढामुक्त किया जाएगा। इससे जहां यात्रियों का सफर आसान होगी, वहीं हादसों से भी निजात मिलेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel