किसान हित में लगातार काम कर रही भाजपा सरकार : राजमणि कोल

किसान हित में लगातार काम कर रही भाजपा सरकार : राजमणि कोल

केन्द्र प्रभारियों के साथ बैठक कर दिया आवश्यक दिशा निर्देश


स्वतंत्र प्रभात।
कोरांव प्रयागराज।

अजय मिश्र की रिपोर्ट।


 विकासखण्ड कार्यालय परिसर में मंगलवार को कृषि सूचना तंत्र के सुदृढ़ीकरण एवं जागरूकता कार्यक्रम के योजनान्तर्गत एक दिवसीय कृषि मेला का आयोजन किया गया।

 जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक राजमणि कोल रहे। कार्यक्रम में उपस्थित क्षेत्रीय किसानों को संबोधित करते हुए विधायक राजमणि कोल ने कहा कि किसानों के हित में तमाम योजनाओं से परिचित कराने के लिए जिले के विभागीय अधिकारी उनके बीच आया करते हैं वह भाजपा सरकार की बदौलत है जो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यह चाहते हैं कि उनके देश व राज्य के किसान ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित होकर समृद्धशाली बने।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार किसानों का विशेष ध्यान देते हुए उनके लिए बहुत सारी योजनाएं उनके तक पहुंचाने का काम कर रही है। विधायक ने कहा कि वह अपने सरकार के सहयोग से जबसे विधायक बने हुए हैं तबसे अपने क्षेत्र के किसानों के हितों में लगातार कार्य करते जा रहे हैं आगे भी अगर क्षेत्रीय जनता उनको विधायक बनाया तो कृषि समृद्धि बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

इसी के साथ विधायक ने सभी क्रय केंद्र प्रभारियों की बैठक भी लिया और विशेष दिशा निर्देश देते हुए कहा कि किसानों के धान तौल में किसी भी प्रकार की लापरवाही व अनियमितता न बरती जाए। इस दौरान मुख्य रूप से जिला कृषि अधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी मुकेश कुमार, भाजपा नेता बबुआन द्विवेदी विधायक पीआरओ रामाश्रय शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel