सरकार किसान विरोधी कृषि बिल वापस ले:- पूर्व विधायक अनिल वर्मा

सरकार किसान विरोधी कृषि बिल वापस ले:- पूर्व विधायक अनिल वर्मा

दिनेश शुक्ला स्वतंत्र प्रभात लहरपुर सीतापुर कृषि कानूनों के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के तहत पूर्व विधायक अनिल वर्मा द्वारा विधानसभा क्षेत्र में जगह जगह कृषि चौपालों का आयोजन कर किसानों को केंद्र सरकार द्वारा लाए गए काले कानूनों को वापस लिए जाने के लिए जागरूक कर रहे हैं। पूर्व विधायक अनिल

 

दिनेश शुक्ला
स्वतंत्र प्रभात

लहरपुर सीतापुर कृषि कानूनों के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के तहत पूर्व विधायक अनिल वर्मा द्वारा विधानसभा क्षेत्र में जगह जगह कृषि चौपालों का आयोजन कर किसानों को केंद्र सरकार द्वारा लाए गए काले कानूनों को वापस लिए जाने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

पूर्व विधायक अनिल वर्मा द्वारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मदनापुर, खजुरा, कलनापुर, भवानीपुर में किसान चौपालों का आयोजन कर किसानों को कृषि बिल के विरुद्ध जागरूक किया और कहा, केंद्र सरकार के कृषि बिल किसान विरोधी हैं, उन्हें वापस लिया जाए उन्होंने कहा कि, जब तक यह तीनों काले कानून वापस नहीं होते तब तक उनका किसानों को जागरूक करने का कार्यक्रम जारी रहेगा। इस मौके पर राजेश गिरी विधानसभा अध्यक्ष भूरे सिंह प्रधान कौशलेंद्र सिंह जिला उपाध्यक्ष ने भी किसान चौपाल को संबोधित किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel