गुप्तांग धुलवाने के मामले में आया नया मोड़, मौलवी  ने बताया मामला निराधार,की शिकायत

मदरसे के मौलवी ने आरोपों को बताया निराधार, कहा बदनाम करने की नीयत से लगाए गए गलत आरोप

गुप्तांग धुलवाने के मामले में आया नया मोड़, मौलवी  ने बताया मामला निराधार,की शिकायत

बस्ती। 
 
जिले के परसा हज्जाम स्थित मदरसा अरबिया सम्सुल उलूम के मौलवी पर लगे आरोपो पर नया मोड़ सामने आया है। गुरुवार को आरोपी मौलवी ने पुलिस महानिरीक्षक एवं एसपी बस्ती सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों को पत्र देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। मौलवी अब्दुल हफीज ने बताया कि गांव के ही कुछ मनबढ़ किस्म के लोग है जो मदरसे पर कब्जा करने की नीयत से आए दिन मदरसे को बदनाम करने की कोशिश करते रहते हैं। 
 
    मामले में अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए गए हैं वह पूरी तरह से बेबुनियाद है, केवल बदनाम करने की कोशिश है।  जिस बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है उन बच्चों के पिता ने खुद बयान दिया है कि मेरा बेटा शादी व त्योहार के कारण घर आया था। इस दौरान गांव के कुछ लोग बदनाम करने के लिए अश्लील हरकत का आरोप लगा है जो कि बिल्कुल निराधार है। मदसरे के लीगल एडवाइज शोएब आजम ने कहा कि मदसरे को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। 
 
    जिस को लेकर जिला प्रशासन को पत्र देकर साजिश कर बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। इसके साथ हम उन्हें लीगल नोटिस भी भेजेंगे। मौलवी अब्दुल हफीज ने कहा कि अबरार अहमद, मोहम्मद सगीर, निसार अहमद, मोहम्मद हकीम, समसुद्दीन, यूनुस आए दिन मुझे धमकियां देते रहते हैं। इन सभी से मुझे जान का खतरा बना हुआ है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष