गोमती नदी में नहाते वक्त दो किशोर डूबे, हुई मौत पुलिस ने शव को बरामद कर परिजनों को सौंपा 

गोमती नदी में नहाते वक्त दो किशोर डूबे, हुई मौत पुलिस ने शव को बरामद कर परिजनों को सौंपा 

मिल्कीपुर, अयोध्या। कुमारगंज थाना क्षेत्र में दोस्त के साथ गोमती नदी में नहाने गए दो किशोरों की डूबकर मौत हो गई। साथी दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन बचा नहीं सकें। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से 24 घंटे के भीतर नदी से शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी देवगांव थाना कुमारगंज क्षेत्र के रानीपुर पूरे सहतेमऊ गांव निवासी 12 वर्षीय इकरार पुत्र आशु और 13 वर्षीय सैफ पुत्र वसीम अली मंगलवार की दोपहर गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर बह रही गोमती नदी में नहाने  चले गए थे। स्नान करते समय दोनों गहरे पानी में चले गए जिससे डूब गए ।
शाम 3:00 तक जब दोनों किशोर गांव नहीं पहुंचे तो परिजन खोजबीन करते हुए गोमती नदी बाबा घाट पर पहुंचे तो देख की कपड़ा दोनों लोगों का रखा हुआ है आवाज लगाई कहीं पर कोई आवाज नहीं आई इसके बाद प्रेजेंट रोटी भी लगाते हुए घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के चौकी प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी कांस्टेबल मनोज यादव ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी लेने के बाद स्थानीय गोताखोरों को खोज के लिए नदी में उतारा लेकिन देर रात तक रेस्क्यू चला रहा कोई शव बराबर नहीं हुआ। गोताखोरों को आज घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर दोनों किशोर का शव बरामद हुआ। शव बाहर निकालकर लाया गया तो परिजनों में रोना पीटना मच गया। चौकी प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी, अरविंद पटेल कांस्टेबल मनोज यादव, विजय गुप्ता, दीपक कुमार ने न शवों को कब्जे में विधि कार्रवाई शुरू कर दी है।
ग्रामीणों की माने तो दोनों किशोरी के साथ अन्य किशोर भी गांव के नदी में नहाने गए थे। लेकिन अब कोई किशोर घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बता रहे हैं। घटना के बाद डरे समय किशोर गांव भाग गए थे। कुछ लोगों ने कई किशोर को नदी की ओर जाते देखा था।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।