नीट परिक्षा में धांधली कोलेकर छात्र संघ भवन के गेट पर विरोध प्रर्दशन।

नीट परिक्षा में धांधली कोलेकर छात्र संघ भवन के गेट पर विरोध प्रर्दशन।

प्रयागराज। दिशा छात्र संगठन द्वारा नीट परीक्षा के परिणाम में हुई धांधली के खिलाफ छात्र संघ भवन गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया और मोदी सरकार और NTA का पुतला दहन किया गया। सूचना पाकर प्रदर्शन स्थल पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया जहां दिशा के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। 
 
पुतला दहन कर रहे छात्रों से पुलिस ने पुतला छीनने की कोशिश की जिसका कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और पुतला दहन किया। विरोध प्रदर्शन के दौरान बात रखते हुए दिशा छात्र संगठन के प्रियांशु ने कहा कि नीट परीक्षा के परिणाम में धांधली होने की असली वजह  सरकार की लापरवाही है। परीक्षा में धांधली की यह कोई पहली घटना नहीं है मोदी सरकार के कार्यकाल में पिछले 7 सालों के रिकॉर्ड में लगभग 80 से ज्यादा परीक्षाओं के पर्चे लीक हुए और परीक्षाओं में धांधली हुई। 
 
परीक्षाओं में धांधली होने की असली वजह सरकार सरकारी दफ्तरों में पर्चे न छपा करके प्राइवेट कंपनियों को कांट्रेक्ट देकर के पर्चा छपाती है  और प्राइवेट कंपनियां अपने मुनाफे के लिए छात्रों की भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं । मोदी सरकार के कार्यकाल में छात्रों के भविष्य का सौदा किया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन भी अपनी तानाशाही दिखाकर कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रहा था लेकिन तमाम कोशिशों के बाद कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में अमरीश ,सौम्या, चंचल ,प्रियांशु ,प्रेमचंद, मनीष, निधि और अन्य छात्र शामिल रहें।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024