एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह की लगातार खनन माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप 

एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह की लगातार खनन माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप 

लखीमपुर खीरी। निघासन के तेजतर्रार एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह को शुक्रवार रात करीब एक बजे सूचना मिली की ग्राम पुरैना खेत में रेपर मशीन से अवैध खनन चल रहा है इस सूचना पर तत्काल निघासन एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह व तहसीलदार भीम चंद के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर ग्राम पुरैना में खेतों में रेपर मशीन से खनन होते हुए पाया उपजिलाधिकारी अश्र्वनी कुमार सिंह ने एक ट्रेक्टर  ट्राली, एक रैपर मशीन व एक लावारिस मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर सम्बन्धित थाना निघासन पर लाकर कार्रवाई हेतु दाखिल किया गया है।
 
वही सुक्रवार रात में ही सिंगाही थाना क्षेत्र में हों रहें खनन की सूचना मिलते ही निघासन एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह व तहसीलदार भीम चंद के साथ थाना सिंगाही क्षेत्र के मोतीपुर में खनन करते हुए एक जेसीबी व दो ट्रेक्टर ट्राली को पकड़ कर कब्जे में लेकर सीज करते हुए सम्बन्धित थाना सिंगाही में दाखिल कराया। निघासन एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जेसीबी व दो ट्रेक्टर ट्राली को अवैध खनन करते हुए पकडा गया है जिसको सिज करते हुए सिंगाही थाने में सुपुर्द कर दिया गया है।
 
निघासन एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह ने कहा कि इसी तरह आगे भी अवैध खनन करने वालो पर ऐसे ही बड़ी कार्रवाई होती रहेगी। निघासन एसडीएम अश्र्वनी कुमार सिंह व तहसीलदार भीम चंद की इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। वही बात करें लखीमपुर खीरी जनपद के नकहा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत बड़े गांव में अवैध खनन माफिया राजस्व विभाग को लगा रहे हैं चुना खनन माफिया अजमत मंसूरी बड़ागांव के दबंग किस्म का व्यक्ति है किसके हौसले बुलंद रात में बालू दिन में मिट्टी जोर शोर से कर रहा है खनन। जिले के अधिकारी नही देते हैं ध्यान।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष