अनुप्रिया जी के‌ असली साथी मीरजापुर के व्यापारी और वैश्य‌ समाज के मतदाता:- ई० विवेक बरनवाल 

अनुप्रिया जी के‌ असली साथी मीरजापुर के व्यापारी और वैश्य‌ समाज के मतदाता:- ई० विवेक बरनवाल 

रिपोर्ट _ रामलाल साहनी 

स्वतंत्र प्रभात ,मीरजापुर

मीरजापुर।  अनुप्रिया पटेल जी के जीत में वैश्य समाज एवं व्यापारी समाज के मतदाता ने जिस प्रकार सहयोग किया शायद इसका एहसास सभी को होगा। सभी विधानसभा को देखा जाए तो नगर विधानसभा में 211317 (52.49%) सबसे कम मत पड़ने के बाद भी अनुप्रिया पटेल जी को सबसे ज्यादा मत नगर विधानसभा में प्राप्त हुई। 100043 मत (47.34 %) यह दर्शाता हैं पूरा वैश्य समाज और व्यापारी समाज मोदी जी के साथ खड़ा रहा। अतः भविष्य में प्रधानमंत्री जी को अपने इस कोर मतदाताओं को और भी सुविधाएं उपलब्ध करानी चाहिए।

ऐसे ऐसे जनकल्याणकारी योजनाओं को लाना चाहिए जिससे यह समाज मजबूत हों‌‌ और आगे भी भारतीय जनता पार्टी से यह समाज जुड़ा रहें।
भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व हमेशा से यह कहता आया है कि वैश्य समाज ही भारतीय जनता पार्टी का रीड का हड्डी हमेशा बना रहा है और यह पार्टी व्यापारियों के सहयोग से ही यहां तक पहुंचा है और 2024 के चुनाव में जिस तरीके से व्यापारी समाज विशेष कर वैश्य समाज ने  प्रधानमंत्री जी का साथ दिया वह जग जाहिर है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष